CAF कैम्प में खूनी खेल, आपसी विवाद में साथी जवानों पर चलाई गोलियां… फायरिंग में 2 की मौत, एक घायल

45
2 soldiers killed in a brawl firing in a CAF camp

CAF कैम्प में खूनी खेल, आपसी विवाद में साथी जवानों पर चलाई गोलियां… फायरिंग में 2 की मौत, एक घायल

नारायणपुर @ खबर बस्तर। छत्तीयगढ़ के नारायणपुर जिले से एक बड़ी खबर आई है। यहां CAF कैम्प में आपसी विवाद के बाद हुई फायरिंग में दो जवानों की मौत हो गई है जबकि एक घायल है।

2 soldiers killed in a brawl firing in a CAF camp

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला नारायणपुर के अमदई घाटी स्थित सीएएफ 9वीं बटालियन कैम्प का है। बीती रात कैम्प में किसी बात को लेकर जवानों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि असिटेंड कमाण्डेन्ट घनश्याम कुमेटी ने अपनी सर्विस रायफल से साथी जवानों पर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की दी।

यह भी पढ़ें :  मतदान दल को निशाना बनाने नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, कलेक्टर-एसपी भी थे दौरे पर

Read More:

 

फायरिंग की इस घटना में दो जवानों रामेश्वर साहू और बिंदेशर साहनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य जवान लच्छुराम प्रेमी बुरी तरह जख्मी हो गया है। घायल जवान को रायपुर रेफर किया गया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना की पुष्टि बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने की है।

यह भी पढ़ें :  बस्तर में भारी बारिश, डेंजर लेवल पर पहुंची इन्द्रावती...अगले 24 घंटे रहें संभलकर, कलेक्टर ने VIDEO संदेश जारी कर की ये अपील

Read More:

 

बता दें कि नारायणपुर जिले में 6 महीने पहले भी ऐसी ही वारदात हो चुकी है। ओरछा के कड़ेनार स्थित आईटीबीपी कैम्प में एक जवान ने अपने साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। जिसमें 6 जवानों की मौत हो गई थी। हालांकि, बाद में आरोपी जवान ने खुद को भी गोली मार ली थी।

यह भी पढ़ें :  कामकाज कैसा है, देखा जिला पंचायत CEO ने... अंदरूनी गांवों में निरीक्षण, पंचायत सचिवों को दी हिदायत

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….