दंतेवाड़ा में कोरोना ब्लास्ट: एक दिन में मिले 27 पॉजिटिव मरीज, मचा हड़कंप !

47
27 corona positive patients found in a day in Dantewada

दंतेवाड़ा में कोरोना ब्लास्ट: एक दिन में मिले 27 पॉजिटिव मरीज, मचा हड़कंप

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। बस्तर संभाग में कोरोना वायरस की रफ्तार बेकाबू होती जा रही है। बीते करीब सप्ताह भर से रोजाना दर्जनों नए मामले सामने आ रहे हैं। दक्षिण बस्तर में भी अब इस महामारी ने अपने पांव पसार लिए हैं।

27 corona positive patients found in a day in Dantewada

सोमवार को दंतेवाड़ा जिले में एक साथ 27 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। बता दें कि जिले में पहली बार एक ही दिन में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज मिले हैं। मामले की पुष्टि जिला पंचायत सीईओ अश्विनी देवांगन ने की है।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल की ऊँची उड़ान, टॉप 10 मुख्यमंत्रियों की रैंकिंग में मिला दूसरा स्थान...जनप्रतिनिधियों ने दी बधाई

बताया जा रहा है कि बारसूर व बचेली में तैनात सुरक्षा बल के जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों द्वारा प्रारंभिक तौर पर 27 पॉजिटिव मरीजों के मिलने की पुष्टि की गई है। संक्रमित मरीजों को लेकर विस्तृत सूचना जुटाई जा रही है।

Read More: 

 

बता दें कि जिले में अब तक कुल 96 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की जा चुकी है। इनमें से 58 मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घरों को जा चुके हैं। वहीं फिलहाल एक्टिव मरीजों की संख्या 38 है। सोमवार को मिले 27 मरीजों को मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में शिफ्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें :  MLA की सक्रियता पर CM भूपेश ने उठाए सवाल ! बोले, ‘‘ शिक्षा जरूरी, पता नहीं लखमा कैसे बने मंत्री ? ’’

संभाग में मिले 37 मरीज

इधर, बस्तर संभाग में सोमवार की शाम तक कुल 37 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसकी पुष्टि मेडिकल कॉलेज डिमरापाल के कोविड-19 प्रभारी डॉ. नवीन दुल्हानी ने की है। उन्होंने ‘खबर बस्तर’ को बताया कि आज शाम तक मेडिकल कॉलेज में कुल 37 मरीजों को दाखिल कराया गया है।

Read More: 

डॉ. दुल्हानी ने बताया कि आज मिले कुल 37 संक्रमितों में सर्वाधिक संख्या दंतेवाड़ा जिले की है। यहां से कुल 27 मरीजों को लाया गया है। जिनमें बचेली के 12, दंतेवाड़ा के 13 और बारसूर के 2 मरीज शामिल हैं। इसके अलावा बीजापुर से 7, सुकमा से 2 और कांकेर से 1 संक्रमित को भर्ती कराया गया है। फिलहाल, इनका इलाज शुरू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  मुठभेड़ में एक माओवादी ढेर‚ हथियार व शव बरामद... IED ब्लास्ट में DRG का जवान जख्मी‚ एयरलिफ्ट करने की तैयारी

Read More: 

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…