CRPF के 28 जवान फूड प्वाइजनिंग से बीमार, अस्पताल में भर्ती… जांच के आदेश जारी

1196
28 CRPF personnel fall ill due to food poisoning

CRPF के 28 जवान बीमार, अस्पताल में कराया गया भर्ती… फूड प्वाइजनिंग के चलते बिगड़ी तबीयत, जांच के आदेश जारी

सुकमा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से एक बड़ी खबर है। यहां सुरक्षा बल के 28 जवान बीमार हो गए हैं। फूड प्वाइजनिंग के चलते बीमार जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सुकमा जिले के चिंतागुफा में CRPF 150 बटालियन की C कंपनी में तैनात 28 जवानों की अचानक से तबीयत बिगड़ गई। जवानों को पेट दर्द, उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी, जिसके बाद उन्हें फील्ड अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें :  जब कलेक्टर दीपक सोनी ने नापी सड़क... बचेली-किरंदुल में कई किमी पैदल चलकर समस्या से हुए रूबरू‚ गौरवपथ में देरी पर ठेकेदार को लगाई फटकार

28 CRPF personnel fall ill due to food poisoning

बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह नाश्ता करने के बाद जवानों की तबीयत बिगड़ने लगी। डाक्टरों के मुताबिक जवानों को फूड प्वाइजनिंग की शिकायत हो सकती है। अच्छी बात यह है कि सभी जवान खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, सीआरपीएफ कैम्प में नाश्ता बनाने के​ लिए पुराने सरसों के तेल का इस्तेमाल किया गया था। संभवत: इसी वजह से जवानों को पेट दर्द, उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी।

यह भी पढ़ें :  पंचायत के कामों में गड़बड़ी, मशीनों से हो रहा काम- गागड़ा

जांच के आदेश जारी

एक साथ दो दर्जन से ज्यादा जवानों की तबीयत बिगड़ने से कैम्प में अफरा तफरी मच गई। जवानों को इलाज के लिए सीआरपीएफ के फील्ड हास्पीटल में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है। इधर, इस पूरे मामले में कमांंडेंट राजेश यादव ने जांच के आदेश दिए हैं।