CM की सभा से पहले BJP से मोहभंग‚ फिर 4 सरपंचों ने थामा कांग्रेस का हाथ

21

CM की सभा से पहले BJP से मोहभंग‚ फिर 4 सरपंचों ने थामा कांग्रेस का हाथ

पंकज दाऊद @ बीजापुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस समय बस्तर में हैं और कल बीजापुर में उनकी सभा है। इससे ठीक पहले भाजपा से जुड़े 4 सरपंचों ने कांग्रेस में प्रवेश किया है।

बता दें कि स्थानीय विधायक निवास में बीजापुर ब्लॉक के चार भाजपा समर्थित सरपंचों ने कांग्रेस की रीति-नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। बविप्रा उपाध्यक्ष एवं क्षेत्रीय विधायक विक्रम शाह मंडावी ने वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की उपस्थित में सरपंचों को कांग्रेस का ग़मछा पहनाकर पार्टी में प्रवेश कराया।

यह भी पढ़ें :  कलेक्टर काॅन्फ्रेंस में CM भूपेश बघेल की अफसरों को नसीहत, बोले- सादे कागज पर लिखे आवेदन पर भी करें प्रभावी कार्रवाई

Read More:

 

भाजपा से कांग्रेस प्रवेश करने वालों में पुसनार की सरपंच रवना गयता, तोड़ता की सरपंच संगीता ताती, रेड्डी ग्राम पंचायत की सरपंच ज्योति गयता एवं पालनार के सरपंच मंगू हेमला शामिल हैं। पिछले कई सालों से ये सभी भाजपा कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे थे।

यह भी पढ़ें :  जिले में 10 डिप्टी रेंजरों को रेंज का चार्ज... 'प्रभारवाद' के खिलाफ रेंजरों ने खोला मोर्चा, PCCF को लिखा पत्र

कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद इन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से प्रदेश के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं। इससे प्रभावित होकर एवं विधायक विक्रम शाह मंडावी के कार्य शैली से प्रभावित होकर कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले भाजपा के 9 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रवेश किया था। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष लालू राठौर, जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियाम, जिपं सदस्य नीना रावतिया उद्दे, पार्टी प्रवक्ता ज्योति कुमार एवं जनपद उपाध्यक्ष सोनू पोटाम आदि उपस्थित थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  कभी नक्सली कमांडर रहे मड़कम को CM बघेल ने लगाया गले, लोगों से ताली भी बजवाई

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…