CRPF जवान ने अपने ही साथियों को गोलियों से भूना… 4 जवानों की मौत, 3 जख्मी

132

CRPF जवान ने अपने ही साथियों को गोलियों से भूना… 4 जवानों की मौत, 3 जख्मी

सुकमा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहाँ एक सीआरपीएफ जवान ने अपने ही साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी है। इस घटना में 4 जवानों की मौत होने की खबर आ रही है, जबकि 3 अन्य जवान घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, जिले के मरईगुड़ा के लिंगनपल्ली कैम्प में CRPF जवान ने साथी जवानों पर ही गोलियां दाग दी। यह दिल दहलाने वाली घटना आज तड़के करीब 3 बजे की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें :  सुकमा में मिले 4 कोरोना संक्रमित मरीज, छुट्टी से लौटे CRPF जवानों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

इस वारदात में मौके पर ही तीन जवानों की मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना में 3 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मरईगुड़ा के लिंगनपल्ली कैम्प में किसी बात को लेकर CRPF 50वीं बटालियन के एक जवान ने ​ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। वारदात में घायल जवानों को तेलंगाना के भद्राचलम इलाज के लिए रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें :  पहले से ही टारगेट में था डीआरजी जवान मल्लेश‚ लोकल मिलिशिया ने कर दी हत्या... सरपंच की भूमिका संदिग्ध, फोर्स के आने से पहले ही अंतिम संस्कार

फायरिंग की घटना में मारे गए जवानों में कॉन्स्टेबल धनजी, राजीब मण्डल, राजमणि कुमार यादव और धर्मेंद्र कुमार शामिल हैं। आरोपी जवान ने अपने ही साथियों को मौत के घाट क्यों उतारा, इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।