तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 6 महिलाओं की मौत

2328

तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 6 महिलाओं की मौत… मेले में शामिल होने जा रही थी महिलाएं

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बुधवार की सुबह हुए एक सड़क हादसे में 6 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 4 अन्य घायल हैं। घायलों में 3 महिलाएं और ड्राइवर शामिल है। इन्हें आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, भिलाई के सुभाष नगर की रहने वाली 9 महिलाएं पुन्नी मेले में शामिल होने के लिए बुधवार की सुबह जाइलो कार से राजिम जा रही थीं। इसी दौरान अभनपुर थाना क्षेत्र के केंद्री के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरते हुए डिवाइडर से जा टकराई।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में गारमेंट फैक्ट्री का शुभारंभ... CM भूपेश बोले- जिले की नई पहचान बनेगा 'डेनेक्स' ब्रांड, रोजगार से जुड़ेंगे युवा तो टूटेगा नक्सलवाद का तिलस्म!

हादसा इतना भीषण था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए और तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं एक महिला की मौत इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में जख्मी लोगों को आंबेडकर अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे में इनकी हुई मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में अपनी जान गंवाने वालों में सुचिता साहू 65 वर्ष, काजल 60 वर्ष, सविता दास 65, रीना चौधरी 75 वर्ष, अर्चना मोला 40 वर्ष व रीना दास 75 वर्ष शामिल हैं। हादसे में घायलों के नाम अभी नहीं मिल सके हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :  छग-महाराष्ट्र बार्डर पर पुलिस-नक्सली मुठभेड़, सी-60 कमांडो ने ढेर किए दो नक्सली... हथियार बरामद

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार दुर्घटना में 6 महिलाओं की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। सीएम ने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। वहीं हादसे में जख्मी लोगों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने निर्देशित किया है।