IED ब्लास्ट में ASI शहीद, ITBP का एक जवान घायल

3046
ASI martyr in IED blast

IED ब्लास्ट में ASI शहीद, ITBP का एक जवान घायल

नारायणपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में सोमवार की सुबह हुए आइईडी ब्लास्ट की घटना में ASI शहीद हो गए, जबकि ITBP का एक जवान घायल हो गया है। जख्मी जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, आईईटीबीपी 53 बटालियन के जवान रोड निर्माण कार्य की सुरक्षा के लिए निकले थे। इसी दौरान सोनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढोंडरीबेड़ा के पास आईईडी ब्लास्ट हो गया, जिसकी चपेट में दो जवान आ गए।

यह भी पढ़ें :  दिनेश कश्यप का बड़ा बयान, कांग्रेस की सरकार बनी तो कान कटवा लूंगा... दीपक बैज बोले- नाक तो कटवा ही चुके हैं भाजपाई, कान भी कट जाएगी

Cattle died in pressure IED blast

घटना के फौरन बाद घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान एएसआई राजेन्द्र सिंह ने दम तोड़ दिया। वहीं नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी ब्लास्ट के चपेट में आकर जख्मी हुए हेड कॉन्स्टेबल महेश का इलाज चल रहा है।

ASI martyr in IED blast

बताया जा रहा है कि सोनपुर से ढोंडरीबेड़ा के बीच सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। इसकी सुरक्षा हेतु आईईटीबीपी के जवान सर्चिंग पर निकले थे। इसी दौरान बारूदी विस्फोट की जद में दो जवान आ गए। घटना के बाद नारायणपुर एसपी समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें :  कोरापुट व गीदम हमले में शामिल नक्सली कमांडर समेत 6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, बीजापुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता