सहदेव की पढ़ाई और म्यूजिक ट्रेनिंग का खर्च उठाएंगे बॉलीवुड सिंगर बादशाह… वायरल ब्वॉय का गाना सुनकर CM भूपेश बोले- वाह!

164

सहदेव की पढ़ाई और म्यूजिक ट्रेनिंग का खर्च उठाएंगे बॉलीवुड सिंगर बादशाह… वायरल ब्वॉय का गाना सुनकर CM भूपेश बोले- वाह!

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले वायरल ब्वॉय सहदेव की किस्मत एक गाने ने बदल दी है। बॉलीवुड सिंगर और मशहूर रैपर बादशाह ने सहदेव की पढ़ाई और म्यूजिक ट्रेनिंग का खर्च उठाने की इच्छा जताई है। बादशाह ने सहदेव को चंडीगढ़ बुलाया और एक वीडियो सॉन्ग भी शूट किया है।

आपको बता दें कि सहदेव ने अपने स्कूल में दो साल पहले ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाना गाया था। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जबरदस्त वायरल हो गया है। सहदेव का यह गाना पापुलर हुआ तो सिंगर बादशाह ने सहदेव को वीडियो कॉल किया और अपने साथ गाने के लिए आमंत्रित किया।

यह भी पढ़ें :  BIG BREAKING : दंतेवाड़ा उपचुनाव में बड़ी जीत की ओर बढ़ रही कांग्रेस, 13वें राउंड में भी लीड बरकरार...देवती कर्मा इतने वोटों से है आगे !

Read More:

बादशाह के खर्चे पर सहदेव फ्लाइट से चंडीगढ़ गया और वहां करीब 6 घंटे तक एक सॉन्ग वीडियो का शूट पूरा किया। हालांकि, अभी इस वीडियो से जुड़ी डीटेल्स सार्वजनिक नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि बादशाह की टीम जल्द ही इस वीडियो को रिलीज करेगी।

इधर, चंडीगढ़ से लौटने के बाद मंगलवार को सहदेव ने मुख्यमंत्री आवास में CM भूपेश बघेल से मुलाकात की। इस दौरान मंत्री आबकारी मंत्री व कोंटा विधायक कवासी लखमा भी साथ थे।

CM बघेल ने सहदेव की हौसला अफजाई करते हुए गाना सुनाने कहा तो सहदेव ने ‘सोनू मेरी डार्लिंग, बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाकर सुनाया। गाना सुनकर सीएम बघेल भी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। उन्होंने सहदेव का गाना सुनकर कहा वाह..! और इसका वीडियो भी ट्वीटर पर पोस्ट करते बच्चे को बधाई दी।

 

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा कोर्ट से फरार हुआ हत्या का आरोपी, दो साथी जवानों की हत्या का है आरोपी, तलाश में जुटी पुलिस

पढ़ाई का खर्च उठाएंगे बादशाह

गाने की शूट के बाद सिंगर बादशाह ने सहदेव के परिजनों से ये भी कहा है कि यदि सहदेव किसी इंस्टीट्यूट में पढ़ाई या म्यूजिक ट्रेनिंग करना चाहें तो एडमिशन समेत तमाम खर्च वे खुद वहन करेंगे। इस पर सहदेव के घरवालों ने कहा कि वे इस प्रस्ताव पर विचार कर बादशाह की टीम से संपर्क करेंगे।

गौरतलब है कि सुकमा जिले के छिंदगढ़ ब्लॉक के उरमपाल गांव में रहने वाले सहदेव के घर में मोबाइल और टीवी तक नहीं है। दो साल पहले उसने कहीं यह गाना सुना और टीचर के कहने पर क्लास में ये गाना गाया था। उस वक्त सहदेव 5वीं कक्षा में था। अब इस गाने ने सहदेव की शख्सियत बदल दी है। रातों रात 12 साल का यह बच्चा देश भर में फेमस हो चुका है।

यह भी पढ़ें :  IPL मेगा ऑक्शन में छत्तीसगढ़ के 5 क्रिकेटर शामिल, इन खिलाड़ियों पर टिकी होंगी निगाहें !