कोरोना से हुई थी भाई दीपक की मौत… छबिन्द्र कर्मा ने गोंडी में जारी किया VIDEO संदेश, कहा- अपनों को खोने का दर्द हम झेल रहे… अफवाहों पर ध्यान ना दें, जरूर लगवाएं टीका

103

छबिन्द्र कर्मा ने गोंडी में जारी किया VIDEO संदेश, कहा- अपनों को खोने का दर्द हम झेल रहे… अफवाहों पर ध्यान ना दें, जरूर लगवाएं टीका

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। इन दिनों पूरे छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का संक्रमण फैला हुआ है। इस महामारी से पीड़ित सैकड़ों लोग रोजाना अपनी जान गंवा रहे हैं। कांग्रेस नेता दीपक कर्मा का आकस्मिक निधन भी कोरोना संक्रमण के चलते हुआ।

अब उनके छोटे भाई कांग्रेस नेता व प्रदेश औषधि बोर्ड के उपाध्यक्ष छबिन्द्र कर्मा ने जनता के नाम गोंड़ी में विडियो संदेश जारी किया है। जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान ना दें और नजदीकी केन्द्र में जाकर आवश्यक रूप से कोरोना टीका लगवाएं।

यह भी पढ़ें :  आश्रम अधीक्षिका के मकान से बरामद हुआ साड़ियों का जखीरा... वोट के बदले साड़ियां बांटने की थी तैयारी, इससे पहले हुआ ये!

Read More:

वीडियो संदेश में छबिन्द्र कर्मा ने कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। वहीं कोरोना महामारी से बचने यह बेहद कारगर है। सरकार द्वारा लगातार कोरोना की रोकथाम के उपाय किए जा रहे हैं। हम सभी को सरकार के साथ मिलकर इस महामारी से लड़ना हैं।

परिवार जानता है अपनों को खाने का दर्द

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा, सुकमा व बस्तर जिले में सक्रिय एक लाख के ईनामी सीएनएम कमांडर ने किया सरेंडर

छबिन्द्र कर्मा ने कहा कि अपनों को खोने का दर्द क्या होता है, वो मैं और मेरा परिवार जानते हैं। कुछ दिनों पहले ही कोरोना के चलते हमनें अपने बड़े भाई को खोया है। आप सभी के साथ ऐसा ना हो इसलिए समय पर टीका लगवाना जरूरी है। खुद वैक्सीन लगवाएं और अपने आसपास के लोगों को टीका लगवाने प्रेरित भी करें।

कांग्रेस नेता ने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ने सभी का साथ जरूरी है। आप सभी से अपील है कि हौसला बनाए रखिए कोरोना से हम जरूर जीतेंगे।

छबिन्द्र ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा पंचायत व जिला स्तर पर टीका लगवाने की व्यवस्था की गई है। सर्दी, खाँसी व अन्य परेशानी होने पर कोरोना की जांच करावें। हमेशा मास्क लगाए रखें, कोविड नियमों और सामाजिक दूरी का पालन करें। सतर्क रहकर ही इस महामारी से जंग जीती जा सकती है।

यह भी पढ़ें :  इंजीनियर समेत 3 अगवा लोगों को नक्सलियों ने किया रिहा, दो दिन बाद छूटे माओवादियों के चंगुल से

Read More:

Watch VIDEO