दंतेवाड़ा भाजपा जिलाध्यक्ष को हुआ कोरोना, एक दिन में 70 मरीज मिलने से हड़कंप

43
Two more CISF jawans got corona in Dantewada

दंतेवाड़ा भाजपा जिलाध्यक्ष को हुआ कोरोना, एक दिन में 70 मरीज मिलने से हड़कंप

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दक्षिण बस्तर में कोरोना वायरस का संक्रमण पूरे शबाब पर है। अब इस महामारी ने जिले में वीवीआईपी लोगों को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। बुधवार को दंतेवाड़ा भाजपा जिलाध्यक्ष की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इस बात की पुष्टि दंतेवाड़ा एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने की है। यह पहला मौका है जब जिले में किसी बड़े राजनेता के कोविड से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। संक्रमित पाए जाने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष चैतराम अटामी ने उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

यह भी पढ़ें :  अपराधों पर नियंत्रण और धर्मांतरण को रोकने निगरानी एवं सुरक्षा समिति का गठन… कल बंद का ऐलान

Read More:

 

बताया जा रहा है कि भाजपा जिला अध्यक्ष कोरोना पीड़ित परिवार के संपर्क में आए थे। संभवत: इसी के चलते वे भी संक्रमित हुए हैं। बुखार और खांसी की शिकायत पर बुधवार को अटामी ने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए। फिलहाल, भाजपा जिलाध्यक्ष को कोविड हास्पिटल में शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है।

बता दें कि मंगलवार को जिले में कोरोना के 70 नए मामले सामने आए हैं। पहले शाम तक 40 मरीजों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई फिर देर रात 30 और नए मामले सामने आ गए। एक ही दिन में हुए इस कोरोना विस्फोट के बाद जिले में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें :  इंद्रावती नदी में नाव पलटी, 2 महिलाएं लापता... देखिए रेस्क्यू ऑपरेशन की तस्वीरें

Read More:


इधर, मंगलवार को गीदम में एक ही परिवार के 12 लोग संक्रमित पाए गए। जिसके बाद प्रशासन द्वारा महावीर नगर वार्ड क्रमांक 4 को कंटेंनमेंट जोन घोषित कर लोगों की आवाजाही पर पाबंदी लगा दी गई है। डिप्टी कलेक्टर व तहसीलदार प्रीति दुर्गम ने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों का सेंपल लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  गोपनीय सैनिक के बुजुर्ग पिता की नक्सलियों ने की निर्मम हत्या... दफनाए शव को निकालकर पुलिस ने शुरू की जांच

गौरतलब है कि जिले में अब तक कोरोना के 312 मरीज मिले हैं, जिनमें से 161 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं मंगलवार को मिले 70 संक्रमितों को मिलाकर एक्टिव केस की संख्या 149 हो गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन द्वारा संक्रमितों के लिए पर्याप्त बेड की व्यवस्था करने का दावा किया जा रहा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…