सुकमा मुठभेड़ की EXCLUSIVE तस्वीरें… DRG जवानों ने मुठभेड़ में 4 नक्सलियों को किया ढेर

29
EXCLUSIVE photos of SEXCLUSIVE photos of Sukma encounterukma encounter

सुकमा मुठभेड़ की EXCLUSIVE तस्वीरें… DRG जवानों ने मुठभेड़ में 4 नक्सलियों को किया ढेर, हथियार बरामद

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। बुधवार को सुरक्षा बल के जवानों ने मुठभेड़ में 4 नक्सलियों को मार गिराया है। मौके से हथियार व अन्य सामग्री बरामद की गई है।

 

घटना की पुष्टि एसपी शलभ सिन्हा ने की है। बताया गया है कि डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 4 माओवादियों के मारे जाने की खबर आ रही है।

यह भी पढ़ें :  स्कार्पियो अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी, 3 की मौत 3 घायल... दंतेवाड़ा में 24 घंटे में एक और सड़क हादसा

EXCLUSIVE photos of SEXCLUSIVE photos of Sukma encounterukma encounter

जानकारी के मुताबिक, कोबरा 201 बटालियन, सीआरपीएफ़ 223 व डीआरजी के जवानों की ज्वाइंट पार्टी नक्सल ऑपरेशन पर निकली थी। इसी दौरान जगरगुंडा इलाके के जंगलों में फोर्स की नक्सलियों से भिडंत हो गई। इस मुठभेड़ में नक्सलियों को खासा नुकसान उठाना पड़ा है।

Read More:


जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गए हैं और घटनास्थल से 303 समेत चार हथियार भी बरामद हुआ है। भरी बरसात के बीच मुठभेड़ में मृत नक्सलियों के शवों को लेकर पुलिस पार्टी वापस लौट चुकी है। पुलिस की इस कामयाबी को बेहद अहम माना जा रहा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  फारेस्ट विभाग में बड़ा फेरबदल... कई वन परिक्षेत्र अधिकारी और वन क्षेत्रपाल हुए इधर से उधर...देखिए पूरी ट्रांसफर लिस्ट