CAF कैंप में गोली चलने से मची अफरा तफरी… ड्यूटी में तैनात जवान घायल, रायपुर रेफर

25
Soldiers on duty injured in firing at CAF camp

CAF कैंप में गोली चलने से मची अफरा तफरी… ड्यूटी में तैनात जवान घायल, रायपुर रेफर

नारायणपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में सीएएफ कैंप में अचानक गोली चलने की आवाज से हड़कंप मच गया। फायरिंग की घटना में एक जवान घायल हुआ है, जिसे रायपुर रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना नारायणपुर के आमदई घाटी कैंप की है। यहां छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) 11वीं बटालियन का कैंप है, जहां बुधवार तड़के यह घटना हुई। कैंप में अचानक गोली की आवाज सुनकर जवान सन्न रह गए।

यह भी पढ़ें :  तेलंगाना से जंगल व पहाड़ी के रास्ते गंगालूर पहुंचे 120 ग्रामीण, 28 दिनों के क्वारंटीन में रखा गया

जवानों ने मोर्च पर जाकर देखा तो पता चला कि ड्यूटी पर तैनात जवान महेंद्र दीवान के कंधे और बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी है। घटना के बाद जख्मी जवान को रायपुर रेफर कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि रायफल की सफाई के दौरान मिस फायर की घटना में जवान घायल हुआ है। 

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  भीमा के 53 मवेशियों का पता नहीं, 30 का ही हुआ पोस्टमार्टम... चिंतावागु में डूब गए थे गाय-बैल

घटना की पुष्टि बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने की है। उन्होंने खबर बस्तर को बताया कि आमदई घाटी कैंप में आज सुबह एक जवान घायल हुआ है। एक्सीडेंटल फायरिंग की घटना में घायल जवान को रायपुर रेफर किया गया है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है।

Read More:

सूत्रों के मुताबिक, बुधवार तड़के सीएएफ कैंप में एक के बाद एक पांच फायर हुए। इसमें से दो गोली मोर्चे पर तैनात जवान के कंधे और उसकी बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। फायरिंग की आवाज सुनकर कैंप में सभी सकते में आ गए। मौके पर जाकर देखा गया तो जवान घायल अवस्था में मिला।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  इस MLA ने बदली स्टाइल, कहा- नो ‘भाषणबाजी’ सिर्फ काम की होगी बात, किसान सम्मेलन में छाया रहा ‘बाड़ की आड़’ का मुद्दा