मुठभेड़ में जवान और ग्रामीण घायल, 3 नक्सलियों के मारे जाने का दावा

59

मुठभेड़ में जवान और ग्रामीण घायल, 3 नक्सलियों के मारे जाने का दावा

पंकज दाउद @ बीजापुर। यहां से करीब 50 किमी दूर उसूर ब्लाॅक के गलगम और नड़पल्ली के बीच नक्सलियों और फोर्स के बीच हुई गोलीबारी में सीआरपीएफ की 196 बटालियन का एक जवान अखिलेश घायल हो गया, वहीं एक ग्रामीण भी यूबीजीएल के हमले में घायल हो गया है।

सूत्रों के मुताबिक गलगम में हाल ही में 196 बटालियन के कैम्प में जवानों की तैनाती हो रही है। नड़पल्ली और गलगम के बीच एक पुल बन रहा है। मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे सीआरपीएफ के जवान सर्चिंग पर गए थे।

यह भी पढ़ें :  तंदरूस्ती की मुहिम में शामिल हो गई हैं एक्सपोर्ट क्वालिटी लेयर मुर्गियां... साल में 300 अण्डे देने की क्षमता है केरल की इस बर्ड में

Read More:

 

रोड के कुछ हटकर चल रहे जवानों पर नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसमें जवान अखिलेष के कमर में गोली लगी। वहीं नक्सलियों की ओर से फेंके गए यूबीजीएल के हमले में उसी गांव के ग्रामीण कट्टम भीमा (55) घायल हो गया।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली भाग गए। एसपी कमलोचन कष्यप ने इस वारदात की पुष्टि की है। पुलिस का दावा है कि इस जवाबी कार्रवाई में कम से कम तीन नक्सली मारे गए हैं। घायल जवान अखिलेश का उसूर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला हाॅस्पिटल लाया गया।

यह भी पढ़ें :  IED ब्लास्ट में एक जवान घायल... एरिया डोमिनेशन पर निकली थी फोर्स, तभी हो गया विस्फोट... तेलंगाना में जख्मी जवान का CG में चल रहा इलाज