बीजापुर में 12 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

35

बीजापुर में 12 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में ब्रेक नहीं लग रहा है। ऐसे में लॉकडाउन एक बार फिर बढ़ने जा रहा है। इसी कड़ी में बीजापुर जिला प्रशासन ने आगामी 12 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का आदेश जारी कर दिया है।

कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने मंगलवार को इस संबंध में आदेश जारी किया है। जिसके मुताबिक, बीजापुर जिले में 12 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की गई है। इस अवधि में किराना, दूध, फल, सब्जी की होम डिलीवरी की जा सकेगी। वहीं आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों को ही पेट्रोल-डीजल मिलेगा।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों के चंगुल से छुड़ाई गई 3 बालिकाओं को पुलिस ने परिजनों को सौंपा

प्रदेश में लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर राज्य सरकार ने सभी जिला कलेक्टरों को दिशा निर्देश जारी किए हैं। बताया जा रहा है कि लगभग सभी जिलों में 15 मई तक लॉकडाउन बढ़ेगा। इस दौरान राजधानी रायपुर और दुर्ग जिले में लोगों को अतिरिक्त छूट मिलेगी। जबकि बस्तर संभाग के जिलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

Read More:

दरअसल, आंध्रप्रदेश में कोरोना का नया स्ट्रेन मिला है जो बेहद खतरनाक बताया जा रहा है। ऐसे में खासकर बस्तर में नए स्ट्रेन के मद्देनजर विशेष निगरानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान बार्डर पर चौकसी बढ़ाने के साथ ही बाहर से आ रहे लोगों पर खास निगाह रहेगी।

यह भी पढ़ें :  CRPF जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

लॉकडाउन आदेश यहां देखें…