पीड़ितों की मदद को आगे आए मंत्री कवासी लखमा‚ मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया 1 लाख 30 हजार रूपये का दान

31

पीड़ितों की मदद को आगे आए मंत्री कवासी लखमा‚ मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया 1 लाख 30 हजार रूपये का दान

के शंकर @ सुकमा। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण के बीच प्रदेश के उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने सहयोग का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने पीड़ित गरीब परिवारों, बेसहारा व निःशक्त जनों तथा कोरोना रोकथाम की दवाईयों की मदद के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 1 लाख 30 हजार रूपये का दान किया है।

यह भी पढ़ें :  बस्तर में विशेष पुलिस बल का होगा गठन, संवेदनशील इलाके के स्थानीय युवाओं की होगी भर्ती... जेल में बंद आदिवासियों की रिहाई मामले की हर माह हो समीक्षा: CM भूपेश बघेल

मंत्री लखमा ने विधायक निधि से जिला प्रशासन को 20 लाख की स्वीकृति भी दी। उन्होंने सुकमा जिला कलेक्टर विनीत नंदनवार को चेक प्रदान कर मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान किया।

मंत्री श्री लखमा ने जिले केे आर्थिक रूप से सक्षम लोगों, समाज सेवी एवं व्यापारिक संगठनों तथा शासकीय कर्मचारी-अधिकारियों से अपील किया है कि कोरोना कोरोना वायरस से पीड़ित गरीब परिवारों एवं असहाय लोगों की मदद के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में अधिक से अधिक दान करें।

यह भी पढ़ें :  झीरम घाटी हमले के मास्टरमाइंड नक्सली कमांडर विनोद की मौत... कोरोना से संक्रमित था, 15 लाख का इनाम रखा था सरकार-NIA ने