नक्सली लीडर आजाद की पत्नी व डीवीसी मेंबर महिला माओवादी गिरफ्तार, बीजापुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

41
Accused of cheating 2 crores arrested

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर आ रही है। यहां पुलिस ने नक्सल ऑपरेशन में बड़ी कामयाबी हासिल की है।

यह भी पढ़ें : खुद के लगाए स्पाइक होल में गिरकर घायल हुआ माओवादी, DRG के जवानों ने पहुंचाया अस्पताल, पेश की नज़ीर

बीजापुर पुलिस ने माओवादी नेता आजाद की पत्नी व डीवीसी मेम्बर और तेलांगना स्टेट कमिटी की सदस्य महिला माओवादी नेता सुजाता उर्फ नागाराम रूप को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को मिली इस सफलता को बड़ी कार्रवाई बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में हुई 'गोबर' की चोरी ! किसानों के बाड़े से गायब हुआ गोबर, गौठान समिति ने शुरू की जांच

Accused of cheating 2 crores arrested

 

मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर पुलिस ने महिला माओवादी सुजाता की गिरफ्तारी सीमावर्ती राज्य तेलांगना के वारंगल से की है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा महिला माओवादी से पूछताछ की जा रही है। इस मामले की पुष्टि बीजापुर एसपी दिव्यांग पटेल ने की है।

यह भी पढ़ें : नक्सलियों ने पर्चे फेंक सुनाया फरमान, इस विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को सजा देने का किया ऐलान… जानिए पूरा मामला !

बताया जा रहा है कि बीजापुर पुलिस ने महिला माओवादी को प्रोडक्शन वारंट पर छत्तीसगढ़ लाया है। गिरफ्तार महिला नक्सली को पुलिस कोर्ट में पेश करने के बाद सीधे जेल भेज देगी।

यह भी पढ़ें :  EXCLUSIVE: नक्सलियों ने जारी किया मिनपा मुठभेड़ का वीडियो, हमले में शहीद हुए थे 17 जवान... देखिए एनकाउंटर का LIVE फुटेज

 

बता दें कि गिरफ्त में आई महिला माओवादी नेता छत्तीसगढ़ सहित महाराष्ट्र, तेलांगना और ओड़िसा राज्य में सक्रिय रूप से काम कर चुकी है। इस पर 8 लाख का इनाम घोषित था। पुलिस के मुताबिक वह 20 से ज्यादा वारदातों में शामिल रही। 

  • विस्तृत जानकारी मिलने पर इस खबर को अपडेट किया जाएगा।

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….