नक्सलियों ने पंचायत सचिव की हत्या की, पर्चे फेंक हत्या की बात कबूली

108
Former assistant constable murdered in Bijapur

नक्सलियों ने पंचायत सचिव की हत्या की, पर्चे फेंक हत्या की बात कबूली

नारायणपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में एक पंचायत सचिव की हत्या कर दी गई है। इस वारदात के पीछे नक्सलियों का हाथ होना बताया जा रहा है। 

Naxalites killed a relative of a police jawan

जानकारी के मुताबिक, अबूझमाड़ क्षेत्र के ओरछा ब्लॉक अंतर्गत ग्राम पंचायत पोचावाडा के सचिव की हत्या नक्सलियों द्वारा की गई है। सचिव का नाम हरक चौधरी है। वे शुक्रवार को पंचायत संबंधी कार्य के सिलसिले में ग्राम पंचायत पोचावाड़ा के आश्रित ग्राम रोहताड़ गए हुए थे।

यह भी पढ़ें :  राष्ट्रीय एकता दिवस पर 'रन फॉर यूनिटी' का आयोजन, वास्वी और राजकुमार ने बाजी मारी

बताया जा रहा है कि वहां से वापसी के दौरान घात लगाए हुए नक्सलियों ने रास्ते में उन्हें रोका और कुछ दूर ले जाकर डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सचिव की हत्या करने के बाद नक्सलियों ने शव को रोहताड़ पुलिया के पास फेंक दिया।

Read More:

शव के पास पर्चे व पाम्पलेट डाले गए हैं, जिसमें नक्सलियों ने पंचायत सचिव की हत्या करने की बात लिखी है। वारदात के बाद सचिव का शव घटनास्थल पर ही पड़ा रहा। सुबह ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से शव को ब्लॉक मुख्यालय ओरछा लाया गया जहाँ पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें :  नेशनल हाइवे पर लाल लड़ाकों की धमक, भाजपा और JCC कार्यकर्ता की हत्या... एक ही पंचायत में नक्सलियों ने दो वारदातों को दिया अंजाम, लूटपाट भी की

Read More:

 

घटना की पुष्टि करते नारायणपुर एसपी मोहित गर्ग ने बताया कि पोचावाडा में पदस्थ पंचायत सचिव की हत्या नक्सलियों द्वारा की गई है। ग्रामीणों ने नक्सलियों द्वारा सचिव की हत्या किए जाने की बात कही गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद शव को मौके से लाया गया है। पीएम पश्चात शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  भोपालपटनम में खुलेगा कागज कारखाना, भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया तेज... एक साल में खड़ी हो जाएगी फैक्ट्री, अब नए कूप खोलने की दरकार