अपहृत इंजीनियर और राज मिस्त्री को नक्सलियों ने रिहा किया… रंग लाई पत्नी और बेटी की अपील

2733

अपहृत इंजीनियर और राज मिस्त्री को नक्सलियों ने रिहा किया… रंग लाई पत्नी और बेटी की अपील

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से बड़ी और राहत भरी खबर आ रही है। जिले के बेदरे इलाके से अगवा किए गए इंजीनियर और राजमिस्त्री को नक्सलियों ने रिहा कर दिया है।

बीजापुर SP कमलोचन कश्यप ने इसकी पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि माओवादियों के चंगुल से छूटे दोनों अपहृत कर्मचारी सकुशल हैं और बेदरे थाने पहुंचने वाले हैं।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा भाजपा जिलाध्यक्ष को हुआ कोरोना, एक दिन में 70 मरीज मिलने से हड़कंप

आपको बता दें कि 5 दिन पहले शुक्रवार की देर शाम नक्सलियों ने एक निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी के सब इंजीनियर अशोक पवार और राज मिस्त्री आनंद यादव का अपहरण कर लिया था। बेदरे में इन्द्रावती नदी पर निर्माणाधीन पुल का काम करा रहे दोनों कर्मचारियों को नक्सली अपने साथ लेकर चले गए थे।

घटना के बाद से इंजीनियर अशोक पवार की पत्नी सोनाली पवार अपनी दो मासूम बच्चियों के साथ पति की तलाश में जंगलों की खाक छान रही थी। सोनाली ने नक्सलियों से अपील की थी कि वे उसके पति को सकुशल छोड़ दें।

यह भी पढ़ें :  हेडमास्टर का गला रेतकर हाथ में पकड़ा दिया चाकू, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

वहीं इंजीनियर पवार की 6 साल की बेटी ने भी पीएम मोदी से अपील करते हुए पिता को रिहा कराने में मदद करने की गुहार लगाई थी। आखिरकार अपहृत इंजीनियर के परिवार की अपील के आगे नक्सलियों को पसीजना पड़ा और उन्होंने निशर्त दोनों को रिहा कर दिया।