सीएम भूपेश बघेल के बेटे की शादी में शामिल होंगी प्रियंका गांधी ! विवाह की रस्में शुरू, CM ने ट्वीट की तस्वीर

3050

सीएम भूपेश बघेल के बेटे की शादी में शामिल होंगी प्रियंका गांधी ! विवाह की रस्में शुरू, CM ने ट्वीट की ये तस्वीर

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल की शादी रविवार को होगी। राजधानी रायपुर के एक निजी होटल में होने वाले विवाह समारोह में देशभर के दिग्गज जुटेंगे।

खबर है कि सीएम के बेटे की शादी में शरीक होने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा रायपुर आ सकती हैं। हालांकि, अभी तक उनका आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है।

यह भी पढ़ें :  प्रतियोगी परीक्षा के लिए अब नहीं देनी होगी कोई फीस, विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड की परीक्षाएं होंगी नि:शुल्क

बताया जा रहा है कि इस विवाह समारोह में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, बीके हरिप्रसाद, केटीएस तुलसी, शक्ति सिंह गोहिल, पीएल पुनिया, चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का सहित अन्य कांग्रेस नेता रायपुर पहुंचेंगे। रविवार को शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद ये सभी नेता रवाना होंगे।

बता दें कि 3 फरवरी को रायपुर दौरे पर पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएम भूपेश बघेल के घर पहुंच परिजनों से भेंट की और बेटे व बहु को विवाह की अग्रिम बधाई दी। वहीं अब रविवार को होने वाले वैवाहिक कार्यक्रम में प्रियंका गांधी के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

शादी की रस्में शुरू, सीएम ने किया ट्वीट

यह भी पढ़ें :  मण्डी बंद नहीं होंगी और एमएसपी भी मिलेगा, गागड़ा बोले ‘‘ कांग्रेस किसानों में भ्रम फैला रही ’’

इधर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। शनिवार को खुद सीएम बघेल ने विभिन्न रस्मों की तस्वीरें ट्वीट इस बात की जानकारी साझा की। तस्वीरों में सीएम व उनकी धर्मपत्नी बेहद खुद नज़र आ रहे हैं।