दंतेवाड़ा में सरपंच की हत्या… मेले में पहुंचे थे नक्सली, सरपंच की हत्या से फैली दहशत

3026
Naxalites killed a relative of a police jawan

दंतेवाड़ा में सरपंच की हत्या… मेले में पहुंचे थे नक्सली, सरपंच की हत्या से फैली दहशत

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। बस्तर में नक्सलियों का उत्पात लगातार जारी है। गुरूवार की शाम नक्सलियों ने दंतेवाड़ा जिले में एक सरपंच की हत्या कर दी। किरंदुल थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मुखबिरी के शक में सरपंच की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। हिरोली ग्राम पंचायत के सरपंच की नक्सलियों द्वारा हत्या की गई है। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बन गया है।

यह भी पढ़ें :  बर्ड फ्लू: मार्केट से ब्रायलर गायब, देसी का रेट बढ़ा...अण्डे के दाम दो रूपए बढ़े, ये भी खत्म होने के कगार पर

Naxalites killed a relative of a police jawan

बताया जा रहा है कि गुरूवार को हिरोली गांव में मेला (करसाड) का आयोजन था। मेले में ग्रामीण वेशभूषा में कुछ नक्सली भी शामिल हुए थे। घटना देर शाम करीब 6 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, मेले में पहुंचे नक्सलियों ने सरपंच जोगा कुंजाम की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और मौका देखकर फरार हो गए। घटना स्थल पर नक्सलियों ने बैनर-पोस्टर भी फेंका है।

यह भी पढ़ें :  मलेरिया मुक्त होगा सुकमा, कलेक्टर विनीत नंदनवार ने प्रचार रथ को दिखाई हरी झंडी

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने इस घटना को पुलिस मुखबिरी के शक में अंजाम दिया है। इस मामले में अभी तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

दंतेवाड़ा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि हिरोली के सरपंच की हत्या की जानकारी मिली है। इस बारे में विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है।