कोविड प्रोटोकाल का पालन कर मनाया गया शाला प्रवेशोत्सव, बच्चों को मास्क पहनने व सेनेटाइजर उपयोग की दी समझाइश

37

कोविड प्रोटोकाल का पालन कर मनाया गया शाला प्रवेशोत्सव, बच्चों को मास्क पहनने व सेनेटाइजर उपयोग की दी समझाइश

मो इरशाद खान @ भोपालपटनम। राज्य शासन के निर्देशानुसार लंबे अंतराल के बाद स्कूलों के पट खुले और बच्चों की चहलकदमी देखी गई। कोरोना गाइड लाइन का कड़ाई से पालन करते हुए स्कूलों में बच्चों का स्वागत किया गया।

सोमवार को भोपालपटनम ब्लॉक के नरोनापल्ली संकुल केंद्र के अंतर्गत प्रा.शाला रामपुरम और मा.शाला देपला में शाला प्रवेश उत्सव मनाया गया। इस दौरान माँ सरस्वती के छाया चित्र में दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम आरम्भ किया गया।

यह भी पढ़ें :  तारलागुड़ा रोड की अड़चन खत्म, बारिश के बाद शुरू होगा डामरीकरण का काम

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सुनील गुरला जनपद सदस्य, खण्ड शिक्षा अधिकारी, कंडिक नारायण, BRC मिर्जा खान, CAC नन्दकुमार मारकोंडा ने अपनी बात को रखते हुए शिक्षकों एवं अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 के इस दौर में बच्चों की सुरक्षा को ​सुनिश्चित करते हुए शालाओं में अध्यापन कार्य कराया जाए।

पुस्तक एवं गणवेश का वितरण हुआ

मंचासीन अतिथियों ने स्कूलों में सभी बच्चों को मास्क पहनने, सेनेटाइजर का उपयोग करने की हिदायत दी। नव प्रवेशी बच्चों को तिलक लगाकर स्वागत कर आरती उतारी गई। इस दौरान अतिथियों के द्वारा पुस्तक एवं गणवेश का वितरण भी किया गया।

यह भी पढ़ें :  बस्तर जिले में मिले 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज, संक्रमितों को मेडिकल कॉलेज में किया गया शिफ्ट

Read More:

 

इस अवसर पर शाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष महेश रायपुर व संकुल समन्वय नंदकुमार मारकोंडा, मनोज कोड़े, किस्टम राजू, सुशीला कोरम,सहित बड़ी सँख्या में शिक्षक पालक उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन मनोज कोड़े ने किया।