खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

2906

खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में खेत में एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई। घटना बचेली थानाक्षेत्र की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, लौहनगरी बचेली के वार्ड क्रमांक-01 छन्नू पारा में शनिवार सुबह करीब 7 बजे एक युवक का शव पड़ा मिला। सुखमती आश्रम के पीछे खेत में युवक का शव देखकर लोग सकते में आ गए। शव क्षत विक्षत अवस्था में पड़ा रहा।

यह भी पढ़ें :  खेत के मेड़ में ठहरे पानी से बुझ रही ग्रामीणों की प्यास ! विकास से कोसों दूर है यह गांव... आजादी के 7 दशक बाद गांव में एक भी हैण्डपंप नहीं, ना ही पहुंची सरकार की कोई योजना !

 

ग्रामीणों द्वारा बचेली पुलिस को मामले की सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की गई।

शव की शिनाख्त सुनील बघेल (27 वर्ष) पिता विनोद बघेल, निवासी वार्ड क्रमांक-06 नगरपालिका के समीप टेकरीपारा के रूप में की गई है। शव को बचेली परियोजना अस्पताल के शवगृह में भेजा गया है।

आशंका जताई जा रही है कि किसी ने युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया होगा। बचेली पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है।

यह भी पढ़ें :  बचेली में फूटा कोरोना बम: CISF के 8 और जवान निकले पॉजिटिव, अब तक 11 जवान हो चुके हैं संक्रमित

कुछ संदेही हिरासत में !

बताया गया है कि बचेली पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा होगा और हत्यारे सलाखों के पीछे होंगे।