सब इंजीनियर और भृत्य लापता, अपहरण की आशंका… नक्सल प्रभावित क्षेत्र से नहीं लौटे, सड़क का काम देखने गए थे

121

सब इंजीनियर और भृत्य लापता, अपहरण की आशंका… नक्सल प्रभावित क्षेत्र से नहीं लौटे, सड़क का काम देखने गए थे

पंकज दाऊद @ बीजापुर। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना में कार्यरत सब इंजीनियर और भृत्य गुरूवार की दोपहर से लापता हैं। दोनों रोड का काम देखने यहां से कोई 15 किमी दूर धुर नक्सल प्रभावित इलाके मनकेली गोरला गांव की ओर गए थे लेकिन वे दूसरे दिन भी नहीं लौटे। उनके अपहरण की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें :  चित्रकोट उपचुनाव: BJP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से PM मोदी-अमित शाह का नाम गायब, इनको मिली प्रचार की कमान !

बता दें कि मनकेली सरपंचपारा से आगे 3 किमी तक कच्ची सड़क बननी है और इसके लिए इंजीनियर अजय रौशन लकड़ा (35) और दैनिक वेतन भोगी भृत्य लक्ष्मण परतागिरी (26) गुरूवार की दोपहर करीब एक बजे बाइक से मनकेली की ओर गए थे। इसके बाद से दोनों लापता हैं।

इंजीनियर अजय लकड़ा ने अपनी कार कार्यालय परिसर में ही छोड़ दी है। जीएडी कालोनी निवासी सब इंजीनियर एवं भट्टीपारा निवासी भृत्य दोनों ही विवाहित हैं।

यह भी पढ़ें :  एक बार फिर वायरल हुआ 'बचपन का प्यार'... सहदेव के गाने पर थिरकते आदिवासी युवाओं का Video ट्रेंडिंग पर, देखें बस्तरिया रंग में रंगा गाना

मोबाइल बन्द

रात तक नहीं लौटने से परिजनों और विभाग के अधिकारियों ने उनकी तलाश शुरू की लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। दोनों के मोबाइल बंद बताए जा रहे हैं। इधर, अधिकारी भी चिंतित हैं लेकिन शुक्रवार की दोपहर तक थाने में गुमशुदगी की सूचना नहीं दी गई है।

ज्ञात हो कि यहां से कोई 15 किमी दूर मनकेली और गोरना गांवों को नक्सलियों का कैपिटल माना जाता है। इन गांवों में नक्सलियों का अत्यधिक प्रभाव है। नक्सली शुरू से ही सड़क का विरोध करते आए हैं और इस वजह से दोनों के अपहरण की आशंका को बल मिल रहा है।

यह भी पढ़ें :  चित्रकोट उपचुनाव : आखिरी दिन लच्छूराम व राजमन सहित 9 प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, देखिए अभ्यर्थियों की लिस्ट