कोरोना पाॅॅॅजीटिव निकलने पर दुकानदार जंगल की ओर भागा, पुलिस ने पकड़ा… परिवार के 4 अन्य सदस्य भी निकले संक्रमित

53

कोरोना पाॅॅॅजीटिव निकलने पर दुकानदार जंगल की ओर भागा, पुलिस ने पकड़ा… परिवार के 4 अन्य सदस्य भी निकले संक्रमित

पंकज दाऊद @ बीजापुर। यहां से 22 किमी दूर बसे गांव गंगालूर में रैपिड एंटीजन टेस्ट में पाॅजीटिव पाए जाने पर दुकानदार सीधे जंगल की ओर भाग गया। हालांकि, उसे पुलिस ने पकड़ लिया है।

सूत्रों के मुताबिक एक युवक का गंगालूर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया। ये युवक तबीयत खराब होने पर केन्द्र आया था। उसे कोरोना पाॅजीटिव पाया गया। फिर उसके घर के सदस्यों को बुलाया गया।

यह भी पढ़ें :  सुकमा में DRG के जवानों के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया एक नक्सली, हथियार बरामद

Read More:

 

युवक के परिवार केे और 4 सदस्यों को भी कोरोना पाॅजीटिव पाया गया। जिनमें एक साल का एक बच्चा भी शामिल है। युवक का बड़ा भाई टोण्डापारा में किराने की दुकान चलाता है। जब उसे कोरोना पाॅजीटिव होने का पता चला, तो वह कुरसमपारा से जंगल की ओर भाग गया।

यह भी पढ़ें :  अब इनके पेट में नहीं जाएगा बैलाडिला का 'लोहा'... पीलिया और लीवर की बीमारी से मिलेगा छुटकारा

स्वास्थ्य कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। गायतापारा का भी एक व्यक्ति रैपिड एंटीेजन टेस्ट पाॅजीटिव पाया गया। सभी को कोविड हाॅस्पिटल बीजापुर भेजा गया है।

Read More:

 

समझा जाता है कि दुकानदार युवक ही कोरोना का स्त्रोत है क्योंकि वह अक्सर बीजापुर और दूसरी जगह आता-जाता रहता है। बता दें कि गंगालूर में शुक्रवार को 6 कोरोना पाॅजीटिव मरीज मिलने की पुष्टि बीएमओ डाॅ आदित्य साहू ने की है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  पार्षद की बेरूखी से पानी की किल्लत, फरियाद लेकर कलेक्टोरेट पहुंची महिलाएं... कुंए और नाले सूख गए, पानी टैंकर भी नहीं आता