बीजापुर मुठभेड़: मौके से एयरलिफ्ट की गई तीन लाशें, फिंगर प्रिंट लिए गए

2531

बीजापुर मुठभेड़: मौके से एयरलिफ्ट की गई तीन लाशें, फिंगर प्रिंट लिए गए

पंकज दाऊद @ बीजापुर। इलमिड़ी थाना क्षेत्र के जंगलों में मंगलवार को हुए ज्वांइट आपरेशन में मार गिराए गए तीन लाल लड़ाकों के शवों को घटनास्थल से जिला मुख्यालय बुधवार को लाया गया। इनके फिंगर प्रिंट लिए गए हैं।

– मुठभेड़ स्थल से बरामद हथियार

इलमिड़ी थाना क्षेत्र के सेमलडोडी गांव के समीप तेलंगाना की ग्रे हाउण्ड, सीआरपीएफ एवं डीआरजी की संयुक्त कार्रवाई में मंगलवार की सुबह करीब सात बजे मारे गए एक महिला समेत तीन माओवादियों के शवों को घटनास्थल से हेलीकाॅप्टर से बुधवार की दोपहर जिला मुख्यालय लाया गया। यहां जिला हाॅस्पिटल में इनका पीएम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  स्टार प्रचारकों की रैलियों से भाजपा दिखाएगी ताकत, कांग्रेस भी लगाएगी पूरा जोर... ये बड़े नेता फूंकेगे चुनावी सभाओं में जान

तीनों शवों के फिंगर प्रिंट लिए गए। मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की उम्र 25 से 30 साल की बताई जा रही है लेकिन पीएम के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी। फिलहाल तीनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसकी कोशिश की जा रही है।

आपको बता दें कि तेलंगाना के पेरूर एवं छग के इलमिड़ी थाना क्षेत्र में बड़ी संख्या में माओवादियों के जमावड़े की सूचना के बाद तेलंगाना के ग्रे हाउण्ड, छग के डीआरजी एवं सीआरपीएफ ने ज्वाइंट आपरेशन चलाते सोमवार रात से ही नक्सलियों का पीछा करना शुरू किया था।

यह भी पढ़ें :  सड़क पर फिर दौड़ने लगेंगी यात्री बसें, सरकार ने जारी किया आदेश... शॉपिंग माल और रेंस्टोरेंट को लेकर भी निर्देश जारी

इसी दौरान मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे इलमिड़ी थाना क्षेत्र के सेमलडोडी एवं पेरूर थाना क्षेत्र के पेनुगोलू में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। एनकाउण्टर के बाद सर्चिंग में एक महिला समेत चार माओवादियों के शवों के अलावा एक एसएलआर एवं एक एलएमजी बरामद किया गया।