बच्चे को चुराने आई थीं दो महिलाएं, बोरे में भरकर ले जा रही थी… जानिए फिर क्या हुआ ?

8806

बच्चे को चुराने आई थीं दो महिलाएं, बोरे में भरकर ले जा रही थी… जानिए फिर क्या हुआ ?

पंकज दाऊद @ बीजापुर। यहां अटल आवास में शनिवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे 5 साल के एक बच्चे को चुराने की कोशिश दो महिलाओं ने की। रिश्ते में बच्चे के मामा ने हिम्मत दिखाई और एक महिला को धकेल कर गिरा दिया। हड़़बडी में पकड़े जाने के डर से दोनों महिलाएं भाग गईं।

यह भी पढ़ें :  बस्तर में कोरोना का कहर: एक दिन में मिले रिकार्ड 84 पॉजिटिव मरीज... कांकेर में 45 नए मामले सामने आए... बीजापुर, नारायणपुर, बस्तर, सुकमा और दंतेवाड़ा में भी कोरोना का बढ़ा ग्राफ

अटल आवास में सुबह सभी अपने घरों में थे या फिर काम पर गए थे। इससे सड़कों में सूनापन था। इस वक्त पांच साल का एक बच्चा घर से निकलकर खेल रहा था। दो महिलाएं वहां आईं और इनमें से एक महिला दूर खड़ी हो गई ताकि वह लोगों पर नजर रख सके।

– अटल आवास में बच्चे का घर।

इस दौरान दूसरी महिला ने बच्चे को बोरे में भर लिया। इसके पहले उस बच्चे का मुंह रूमाल से बांध दिया। वह महिला बच्चे को करीब तीन मीटर तक घसीट कर ले गई।

यह भी पढ़ें :  पुलिस कैम्प के विरोध में लामबंद ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, जवानों पर लगाया मारपीट का आरोप... SP बोले- डरने की जरूरत नहीं, विकास और सुरक्षा के लिए खोला गया कैम्प

इसी दौरान बच्चे का 13 साल का मामा आ गया। उसने बोरे के बारेे में उस महिला से पूछा तो उस महिला ने बताया कि इसमें लोहा है। जब बच्चे ने बोरे में लात मारी तो उसमें से बच्चे की रोने की आवाज आई। इस बीच मामा ने उस महिला को धकेल दिया।

महिला गिर पड़ी और भागने लगी। मामा ने बोरे का खोला और बच्चे को बाहर निकाला। उसके मुंह से रूमाल हटाया और पानी पिलाया।

यह भी पढ़ें :  एक लाख रूपए का इनामी नक्सली गिरफ्तार... स्कूल में तोड़फोड़, लूट और अपहरण की घटना में था शामिल

इस घटना से पूरे अटल आवास में भय का माहौल है। इस घटना की सूचना कोतवाली को दे दी गई है। घटना के वक्त पांचवी पढ़ रहे बच्चे के पिता उसका रिजल्ट लेने स्कूल गए थे जबकि मां बाजार गई थी।