रिश्वत लेने वाली महिला पटवारी सस्पेंड… सेना के रिटायर्ड जवान से पैसे लेते Video हुआ वायरल

4572
Woman Patwari suspended for taking bribe from retired army jawan

रिश्वत लेने वाली महिला पटवारी सस्पेंड… सेना के रिटायर्ड जवान से पैसे लेते Video हुआ वायरल, SDM ने किया निलंबित

कांकेर @ खबर बस्तर। सेना के रिटायर्ड जवान से रिश्वत लेना महिला पटवारी को भारी पड़ गया। इस कृत्य के लिए उसे निलंबित कर दिया गया है। मामला छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले का है।

जानकारी के मुताबिक, कांकेर जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव दशपुर में जमीन का नकल निकालने के एवज में रिश्वत लेने वाली महिला पटवारी कमिका मंडावी को एसडीएम ने सस्पेंड कर दिया है। महिला पटवारी द्वारा रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें :  यहां आज भी महुआ के बदले नमक लेने मजबूर हो रहे गांव वाले..! दो गांवों के सैकड़ों लोग पहुंचे जिला मुख्यालय, विधायक और कलेक्टर से मिलकर लगाई गुहार... जानिए क्या है पूरा माजरा..

Woman Patwari suspended for taking bribe from retired army jawan

महिला पटवारी कामिका मंडावी ने सेना के रिटायर्ड जवान भीखम साहू से जमीन का नकल निकालने के लिए 5 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। जवान ने महिला पटवारी को 2 हजार रूपए दिए तो उसने कहा कि इस काम के लिए 5 हजार रूपए लगते हैं। इसका यही रेट है।

पैसे लेते वीडियो वायरल

जवान बाद में महिला पटवारी को दो हजार रूपए और देता है, जिसे वह अपने पर्स में रख लेती है। पैसे देते हुए जवान ने चुपके से अपने मोबाइल में इसका वीडियो बना लिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें :  जोगी कांग्रेस नेता की हत्या मामले में चौथा आरोपी गिरफ्तार, लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने हैदराबाद से की गिरफ्तारी

Woman Patwari suspended for taking bribe from retired army jawan

जब यह वीडियो जिला प्रशासन के संज्ञान में आया तो एसडीएम धनंजय नेताम ने कार्रवाई करते हुए महिला पटवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वहीं निलंबन अवधि में उसे राजस्व कार्यालय कांकेर में अटैच किया गया है।