बस्तर से निकला एक और सितारा, ‘बसपन का प्यार’ के बाद अब ‘कुड़ी लगदी कमाल है’ सॉन्ग की धूम… हनी सिंह का गाना गाते बच्चे का Video वायरल

145

बस्तर से निकला एक और सितारा, ‘बसपन का प्यार’ के बाद अब ‘कुड़ी लगदी कमाल है’ सॉन्ग की धूम… हनी सिंह का गाना गाते बच्चे का Video वायरल

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। सोशल मीडिया का कमाल देखिए, एक वीडियो किसी की भी किस्मत बदल सकता है। सुकमा जिले के रहने वाले बालक सहदेव दिरदो आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। ‘बसपन का प्यार’ गाने के वायरल वीडियो ने इस बच्चे को शोहरत की बुलंदी पर पहुंचा दिया है।

सहदेव के बाद अब दंतेवाड़ा जिले का एक बालक सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। मशहूर सिंगर व रैपर हनी सिंह के गाने ‘कुड़ी लगदी कमाल है’ गाते हुए बच्चे का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और बच्चे के टैलेंट की सराहना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  कोरोना पर सख्त हुआ प्रशासन: दस दिनों में 50 हजार वसूले गए, साढ़े 400 लोगों पर कार्रवाई

6 साल पुराना वीडियो वायरल

दरअसल, इस बच्चे का नाम भोगेन्द्र बघेल है और वह दंतेवाड़ा के कुम्हाररास गांव का रहने वाला है। यह वीडियो करीब 6 साल पुराना बताया जा रहा है। प्रायमरी स्कूल में पढ़ने के दौरान भोगेन्द्र अपने कुछ सहपाठियों के साथ गाना गाते वीडियो में दिख रहा है।

Read More:

 

उसके साथी भी प्लास्टिक के डिब्बे को बजाकर संगत दे रहे हैं। बच्चे गाने बजाने में मगन थे तभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने वीडियो रिकार्ड कर लिया था। वहीं सहदेव के हिट होने के बाद भोगेन्द्र का यह वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

यह भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान: छत्तीसगढ़ में 67 हजार से अधिक बच्चों को मिली कुपोषण से मुक्ति, कुपोषण में 13.79 प्रतिशत की आई कमी

हालांकि, भोगेन्द्र अभी बड़ा हो चुका है और 11वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा है। 6 साल पुराना उसका गाना वायरल होने के बाद वह काफी खुश है। भोगेन्द्र बताता है कि उसे बचपन से ही गाने का शौक था। उसका यह गाना इतने साल बाद लोगों की जुबां पर चढ़ेगा इसका गुमान उसे भी नहीं था।

बहरहाल, वीडियो सामने आने के बाद भोगेन्द्र की पूछपरख बढ़ गई है और लोग उसके इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया के जरिये बस्तर का एक बच्चा पहले ही फेमस हो चुका है। ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ फेम सुकमा के सहदेव को बॉलीवुड सिंगर बादशाह के साथ वीडियो सॉन्ग शूट करने का मौका मिला है। वहीं 12 साल के इस वायरल ब्वॉय को ‘इंडियन आइडल’ शो से भी बुलावा आया है।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा की महिलाओं ने राहुल गांधी को भेंट की Dannex की नेहरू जैकेट... राहुल बोले- बदल रहा दंतेवाड़ा, NIT, IIT में बच्चों का चयन होना गर्व की बात

Read More:

देश के सबसे बड़े सिंगिंग रियालिटी शो इंडियन आइडल की टीम ने सहदेव से संपर्क किया है। बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम की ओर से फोन कर सहदेव को शो में शामिल होने का न्योता दिया गया है। अगर सब कुछ सही रहा तो आगामी दिनों में बस्तर की यह प्रतिभा इंडियन आइडल में नजर आ सकती है।