जमीन विवाद में घर में सो रहे ग्रामीण की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

70
Villager sleeping in house murdered in land dispute

जमीन विवाद में घर में सो रहे ग्रामीण की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

के. शंकर @ सुकमा। जिले के गादीरास थाना क्षेत्र में एक ग्रामीण की हत्या के मामले का पुलिस ने पटाक्षेप कर दिया है। बताया जाता है कि जमीन विवाद के चलते मुनगा गांव के एक शख्स की हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Villager sleeping in house murdered in land dispute

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मुनगा गांव की रहने वाली प्रार्थिया सुकड़ी सोड़ी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 29 मई को वह और उसका पति हिडमा सोडी घर के आँगन में सोये थे। इसी दौरान देर रात को कोर्रा गांव के गंगा सोड़ी, देवा सोड़ी व पाण्डू सोड़ी मौके पर पहुंचे और उसके पति की टंगिया मार कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें :  भिलाई में कोरोना से महिला की मौत, पूरा इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित... कालोनी को किया गया सील

Read More:

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। इधर, प्रार्थिया की रिपोर्ट पर गादीरास पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी और जल्द ही हत्या के तीनों आरोपियों को गांव से ही धर दबोचा।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने सहायक आरक्षक की हत्या कर शव के पास फेंका पर्चा, लगाया ये आरोप!

पुलिस ने अपनी तफ्तीश के दौरान कोर्रा गांव के गंगा सोड़ी पिता हिडमा सोड़ी, देवा सोड़ी पिता हिड़मा सोड़ी व पाण्डू सोड़ी पिता हुँगा सोड़ी को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर इन्होंने जमीन संबंधी विवाद को लेकर हत्या करने की बात कबूली है।

Read More:

 

पुलिस ने ग्रामीण की हत्या के आरोपी गंगा सोड़ी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त टंगिया भी जब्त कर लिया है। वहीं सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  DRG जवानों ने नक्सली कैम्प किया ध्वस्त... मौके से वायरलेस सेट, 25 हजार रूपये नगद व विस्फोटक सामग्री बरामद

Read More:

 

इस कार्रवाई में निरीक्षक रितेश यादव, उनि उमाशंकर राठौर, सउनि अनंतज्ञानी मेश्राम, रघुनाथ यादव, प्रआर प्रशांत देवानथ, जगन्नाथ यामिला, चैतूराम बघेल आरक्षक पुनेम जोगा, शिवलाल नागेश, गणेश नरेटी, इग्नासियुस तिर्की, विद्याभूषण मरकाम, सुमन टोप्पो, यालम मोहन राव का विशेष योगदान रहा।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….