नक्सलियों ने CRPF कैंप पर किया हमला, फायरिंग में 3 जवान घायल

1276
DRG team killed a naxalite in an encounter

नक्सलियों ने CRPF कैंप पर किया हमला, फायरिंग में 3 जवान घायल

सुकमा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने CRPF कैंप पर फायरिंग कर दी। इस घटना में तीन जवान घायल हुए हैं। तीनों जख्मी जवान खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, सुकमा जिले के एलमागुंडा CRPF कोबरा बटालियन के कैंप में सोमवार की सुबह करीब साढ़े 6 बजे नक्सलियों ने फायरिंग कर दी। अचानक हुए इस हमले के बाद कैंप में मौजूद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें :  IED ब्लास्ट में घायल हुआ ITBP का जवान, रायपुर किया गया रेफर

DRG team killed a naxalite in an encounter

कुछ देर तक दोनों ओर से फायरिंग होती रही, फिर नक्सली जंगलों की आड़ लेकर भाग खड़े हुए। नक्सलियों की ओर से की गई फायरिंग में हेड कांस्टेबल हेमंत चौधरी, कांस्टेबल बसप्पा और कांस्टेबल ललित बाघ घायल हुए हैं।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल जवानों को मामूली चोटें आई हैं। नक्सली हमले में जख्मी हुए जवान CRPF सेंकंड बटालियन के बताए जा रहे हैं। चिंतागुफा थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है।

यह भी पढ़ें :  थाने में 15 दिनों के लिए लाॅक हो गईं 26 बाइक, कोविड नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई

बता दें कि एलमागुंडा में हाल ही में सीआरपीएफ कैंप खोला गया है। यह इलाका अति संवेदनशील क्षेत्र माना जाता है। पुलिस अफसरों के मुताबिक यहां कैंप खुलने के बाद से ही नक्सलियों में बौखलाहट है। फायरिंग में नक्सलियों को भी नुकसान होने की बात कही जा रही है।