बेटे की शादी में TS सिंहदेव संग जमकर थिरके CM भूपेश बघेल… विवाह समारोह में दिग्गज नेताओं ने की शिरकत, देखिए शादी की EXCLUSIVE तस्वीरें

5245

बेटे की शादी में TS सिंहदेव संग जमकर थिरके CM भूपेश बघेल… विवाह समारोह में दिग्गज नेताओं ने की शिरकत, देखिए शादी की EXCLUSIVE तस्वीरें

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ के सीएम भूपेश बघेल के बेटे की शादी में रविवार को कई राजनीतिक हस्तियों ने शिरकत की। बारात के दौरान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ मुख्यमंत्री बघेल ने जमकर डांस किया। इतना ही नहीं, वे और भी कई राजनीतिक दिग्गजों के साथ भी जमकर थिरके।

– बारात में डांस करते CM बघेल

नवा रायपुर के एक रिसॉर्ट में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य का विवाह संपन्न हुआ, जहां पर शादी की विभिन्न रश्में निभाई गईं। इस मंगल अवसर पर सीएम के परिवार के बड़े बुजुर्गों के अलावा कई सियासी दिग्गज बेटे बहु को आर्शीवाद देने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें :  CG बजट: कर्मचारियों को मिली बड़ी सौगात, CM भूपेश बघेल ने पुरानी पेंशन बहाली का किया ऐलान... देखिए बजट LIVE

बताया गया कि रिसॉर्ट में ही वर व वधु पक्ष के लोग ठहरे हुए थे। रविवार की दोपहर चिरंजीव चैतन्य की बारात निकली। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल समेत तमाम बाराती नाचते गाते रिसॉर्ट के एक हिस्से मे बारात लेकर पहुंचे। जहां वधु पक्ष के लोग रुके हुए हैं।

सीएम के बेटे की शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसमें सीएम के समधी उन्हें गले लगाते हुए दिख रहे हैं। बारात लेकर जैसे ही सीएम पहुंचे, उनके समधी ने उनका गले लगाकर स्वागत किया। बारात में छत्तीसगढ़ के अलावा दूसरे प्रदेश के भी दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहा। इस दौरान सीएम, मंत्री सिंहदेव के हाथ पकड़े हुए भी दिखाई दिए।

विवाह समारोह में दूल्हे चैतन्य ने क्रीम कलर की डिजाइनर शेरवानी और कलगीदार साफा पहन रखा था। जबकि सीएम भूपेश बघेल सफेद रंग की शेरवानी और रंगीन साफे में नजर आए।

– सियासी दिग्गजों ने दिया आर्शीवाद

ये दिग्गज जुटे शादी में

यह भी पढ़ें :  अपहृत इंजीनियर की पत्नी ने पति की रिहाई के लिए की अपील... बोलीं- 'रोजी-रोटी के लिए मेरे पति बस्तर आए हैं, मासूम बेटियों की खातिर छोड़ दें'

इस शादी में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, सह प्रभारी सप्तगिरी शंकर उल्का, गुजरात के पूर्व मंत्री शक्ति सिंह गोहिल, राजीव शुक्ला, बीके हरिप्रसाद, रणदीप सिंह सुरजेवाला जैसे कई दिग्गज शामिल हुए। सियासी मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला अभी भी जारी है।