नक्सलियों ने दो पत्रकारों को दी धमकी, व्यापारी समेत ग्रामीणों को भी दी चेतावनी

2086

नक्सलियों ने बैनर-पोस्टर लगाकर दो पत्रकारों को दी धमकी, व्यापारी समेत ग्रामीणों को भी दी चेतावनी

कांकेर @ खबर बस्तर। नक्सलियों ने जनता की आवाज बुलंद करने वाले पत्रकारों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। बीजापुर के बाद अब कांकेर जिले के दो पत्रकारों को भी नक्सलियों ने धमकी दी है। माओवादियों ने बैनर पोस्टर लगाकर एक व्यापारी और ग्रामीणों को भी चेतावनी दी है।

कांकेर जिले के अंतागढ़-नारायणपुर मार्ग पर नक्सलियों की रावघाट एरिया कमेटी के नाम से बैनर पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें खुले तौर पर दो पत्रकारों को जनअदालत में सजा देने की बात कही गई है। नक्सलियों का आरोप है कि जनधन खाता खोलकर ग्रामीणों के खाते से अधिक राशि निकाली गई है।

यह भी पढ़ें :  चौदहवें वित्त की राशि होल्ड, सरपंच बोले- 'काम पर असर पड़ा'… सामूहिक इस्तीफे की भी दी चेतावनी

नक्सलियों ने कोंडागांव के एक व्यापारी पर ग्रामीणों की जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। वहीँ आम ग्रामीणों को चेतावनी देते हुए धमकाया की वो रावघाट रेल लाइन का विरोध करें। हालांकि, इस पूरे मामले पर पुलिस की ओर से अभी कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

बीजापुर में भी जारी किया था पर्चा

आपको बता दें कि इससे पहले नक्सलियों ने पर्चा जारी कर बीजापुर जिले के पत्रकारों को धमकी दी थी। कथित रूप से नक्सलियों की ओर से जारी किए गए पर्चे में बीजापुर जिले के 15 पत्रकारों के अलावा कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं के नाम भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :  बस आगजनी Update: सभी यात्रियों को सुरक्षित उसूर पहुंचाया गया, बीजापुर SP बोले- नहीं हुई फायरिंग, जवानों को देख भागे नक्सली