मुख्यमंत्री भूपेश के जन्मदिन पर CM हाउस में नहीं होगा जश्न, सीएम ने की ये अपील… ऐसे दे सकते हैं बधाई

76
CM Bhupesh Baghel to join on birthday through video conferencing

मुख्यमंत्री भूपेश के जन्मदिन पर CM हाउस में नहीं होगा जश्न, सीएम ने की ये अपील… ऐसे दे सकते हैं बधाई

रायपुर @ खबर बस्तर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिवस पर इस बार सीएम हाउस में कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं होगा। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सीएम ने लोगों से अपील की है कि वे उन्हें जन्मदिन की बधाई और शुभकामना देने के लिए मुख्यमंत्री निवास न पहुंचें।

CM Bhupesh Baghel to join on birthday through video conferencing

मुख्यमंत्री बघेल ने प्रदेश के जनप्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं और अपने प्रशंसकों से कहा है कि कोरोना संकट को देखते हुए 23 अगस्त को वे अपने जन्मदिन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे और सबका अभिवादन एवं शुभकामनाएं स्वीकार करेंगे।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने NH के बीचों-बीच बांधा बैनर, आवागमन बाधित

Read More:

 

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने जन्मदिवस के मौके पर रविवार 23 अगस्त को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जिला व ब्लॉक स्तर पर अपने प्रशंसकों के लिए उपलब्ध रहेंगे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की सुविधा दोपहर 12 बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक उपलब्ध रहेगी।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में बड़े नेताओं की मौजूदगी के बीच नक्सली वारदात... ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, मुखबिरी का लगाया आरोप

Read More:

 

कोरोना संकट को देखते हुए सीएम ने जन समुदाय से अपील की है कि वे जन्मदिन पर सीएम हाउस नहीं आएं, जिससे कि फिजिकल डिस्टेंसिंग बनी रहे और कोरोना संक्रमण के खतरे को यथासंभव टाला जा सके। मुख्यमंत्री ने जिला एवं ब्लाक स्तर पर आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान लोगों से फिजिकल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक सावधानी बरतने का आग्रह किया है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में 3 ग्रामीणों की पिटाई की... एक को उतार दिया मौत के घाट