CM भूपेश बघेल बीजापुर में गुजारेंगे रात, मिलेगी कई सौगातें… लोहाडोंगरी और महादेव तालाब का करेंगे मुआयना, कांग्रेस भवन का लोकार्पण भी

386

CM भूपेश बघेल बीजापुर में गुजारेंगे रात, मिलेगी कई सौगातें… लोहाडोंगरी और महादेव तालाब का करेंगे मुआयना, कांग्रेस भवन का लोकार्पण भी

पंकज दाऊद @ बीजापुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 10 जनवरी को यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने आ रहे हैं। वे यहां आम सभा को संबोधित करेंगे और विभिन्न समाज व संगठनों के प्रतिनिधियों से बातचीत करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक 10 जनवरी को पूर्वाह्न 11 बजे वे हेलीपेड में उतरने के बाद सीधे अंग्रेजी माध्यम स्कूल का निरीक्षण करेंगे। इसक बाद वे कांग्रेस भवन का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल महादेव तालाब के भ्रमण के बाद सांस्कृतिक भवन परिसर में आम सभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें :  गांव में रोजगार का दावा झूठा‚ पलायन कर रहे 150 ग्रामीणों को रोका गया... जिपं अध्यक्ष ने समझाइश देकर भेजा घर‚ CEO को लगाई फटकार

Read More:

 

इस दौरान सीएम विभिन्न निर्माण कार्याें का भूमिपूजन एवं लोकार्पण भी करेंगे। विभागों की ओर से लगाए गए स्टाॅल के निरीक्षण के उपरांत वे सर्किट हाउस जाएंगे जहां लंच होगा। लंच के बाद सीएम नगरपालिका के गोठान की गतिविधियिां देखेंगे।

यह भी पढ़ें :  कटेकल्याण एरिया कमेटी में सक्रिय महिला माओवादी गिरफ्तार, PLGA सप्ताह के एक दिन पहले पुलिस की कार्रवाई
– कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते विधायक विक्रम शाह मण्डावी

मनवा बीजापुर के तहत लौहाडोंगरी के सौंदर्यीकरण का भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुआयना करेंगे। वे विभिन्न समाजों और संगठनों के प्रतिनिधियों से भेंट करेंगे। वहीँ पार्टी कार्यकर्ताओं से भी वे चर्चा करेंगे।

बीजापुर में गुजारेंगे रात

मुख्यमंत्री 10 तारीख की रात स्थानीय सर्किट हाउस में विश्राम करेंगे। दूसरे दिन 11 जनवरी को वे रायपुर प्रस्थान करेंगे। सीएम प्रवास से पहले तैयारियों का जायजा लेने बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व विधायक विक्रम शाह मण्डावी ने शुक्रवार को कार्यक्रम स्थल का भ्रमण किया और अफसरों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  अब इनके पेट में नहीं जाएगा बैलाडिला का 'लोहा'... पीलिया और लीवर की बीमारी से मिलेगा छुटकारा

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…