चित्रकोट उपचुनाव में बड़ी जीत की ओर कांग्रेस, लीड 11 हजार के पार… कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम इतने वोटों से आगे

46
Big victory of Congress in Chitrakoot by-election

जगदलपुर @ खबर बस्तर। चित्रकोट उपचुनाव में कांग्रेस ने निर्णायक बढ़त बना ली है। मतगणना के शुरूआती दौर से ही कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा के लच्छूराम कश्यप पर बढ़त बनाए हुए हैं। दसवें चरण की मतगणना के बाद कांग्रेस की लीड बढ़कर 10 हजार के पार चली गई है।

Chitrakote by-election LIVE results

11वें राउंड में कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम को 4341 वोट मिले हैं। जबकि भाजपा उम्मीदवार लच्छूराम कश्यप को 3733 मत मिले। इस तरह राजमन बेंजाम 10192 वोटों से आगे चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  अबूझमाड़ के जंगलों में नक्सलियों के ट्रेनिंग कैम्प में जवानों ने बोला धावा...मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर, दो जवान घायल

Read More :  ‘हनी ट्रैप’ का बस्तर कनेक्शन..? जानिए क्या है पूरा मामला !

Congress candidate Rajman Benjam and BJP candidate Lachhuram Kashyap voted

आपको बता दें कि चित्रकोट उपचुनाव की मतगणना कुल 17 चक्रों में पूरी होगी। जगदलपुर धरमपुरा स्थित महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में काउंटिंग लिए कुल 14 टेबल लगाए गए हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच यहां मतगणना जारी है।

यह भी पढ़ें : नक्सलियों ने पर्चे फेंक सुनाया फरमान, इस विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को सजा देने का किया ऐलान… जानिए पूरा मामला !

यह भी पढ़ें :  बीजापुर में ASI लापता... छुट्टी पर जाने निकले थे घर, लावारिस हालत में मिली बाइक, ASI का पता नहीं... नक्सली वारदात की आशंका !

चित्रकोट उपचुनाव के दंगल में 6 प्रत्याशी मैदान में हैं। जिसमें मुख्य मुकाबला कांग्रेस के राजमन बेंजाम और बीजेपी के लच्छूराम कश्यप के बीच है। इस सीट के लिए 21 अक्टूबर को मतदान हुआ था। उपचुनाव में 78.12 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….