बस्तर में आज फिर मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, अब जिले में 2 एक्टिव केस

53
Corona positive patient found again today in Bastar

बस्तर में आज फिर मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, अब जिले में 2 एक्टिव केस

जगदलपुर @ खबर बस्तर। बस्तर संभाग में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। कांकेर जिले में लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच बस्तर जिले में शुक्रवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया है। इस मामले के साथ जिले में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 2 हो गई है।

बस्तर के नवपदस्थ बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने इस मामले की पुष्टि की है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बकावंड ब्लॉक के एक क्वारनटाइन सेंटर में रखे गए एक शख्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  कोरोना के केस बढ़े, महिला योद्धा हो गईं एक्टिव... पांच स्पेशल वैक्सिनेशन सेंटर खोले गए

जानकारी के मुताबिक, करपावण्ड स्थित क्वारंटीन सेंटर में रखे गए एक मजदूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी पुष्टि होने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज भेजने की तैयारी जा रही है। कोरोना का मरीज मिलने से पुलिस ने करपावण्ड एरिया को सील कर दिया है। इस क्वारंटीन सेंटर के अन्य लोगों का भी ब्लड सैम्पल लेने की बात कही जा रही है।

Read More:

बता दें कि इससे पहले सीकर राजस्थान से दिल्ली होकर जगदलपुर पहुंचा एक मेडिकल छात्र कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इस छात्र के साथ उसके तीन अन्य छात्रों को भी क्वारंटाइन किया गया था। रेपिड टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद छात्र का सेंपल पीसीआर टेस्ट के लिए मेडिकल कालेज डिमरापाल भेजा गया, जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली।

यह भी पढ़ें :  स्टार प्रचारकों की रैलियों से भाजपा दिखाएगी ताकत, कांग्रेस भी लगाएगी पूरा जोर... ये बड़े नेता फूंकेगे चुनावी सभाओं में जान

Read More:

इधर, शुक्रवार को प्रदेश में 5 नए कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की पहचान की गई। बिलासपुर जिले से 2 व जगदलपुर, महासमुंद व दुर्ग से 1-1 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। बता दें कि कल रात्रि मुंगेली जिले से 1 कोरोना मरीज़ की पहचान की गई थी। वहीं अब राज्य में एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 321 हो गई है।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  सीएम भूपेश बघेल को पत्र लिखकर मांगी डेढ़ करोड़ की फिरौती, आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….