जगदलपुर में बंद मकान में मिला मां-बेटे का शव, पति फरार… मौके से मिला लेटर

5635
Dober murder accused accountant arrested from Bihar

जगदलपुर में बंद मकान में मिला मां-बेटे का शव, पति फरार… मौके से मिला लेटर

जगदलपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। शहर के हाउसिंग बोर्ड के एक मकान में मां-बेटे का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी मच गई। घटना के बाद से पति फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, चंद्रशेखर आजाद वार्ड स्थित लालबाग हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहने वाले अमिताभ राय के मकान में बीती रात उनकी पत्नी चमेली (अनु राय) और 10 वर्षीय बेटे आरव (यश) का संदिग्ध हालत में शव मिला है। बंद मकान से बदबू आने से लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें :  तारलागुड़ा रोड की अड़चन खत्म, बारिश के बाद शुरू होगा डामरीकरण का काम
– सिटी कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच मकान का दरवाजा खुलवाया तो मौके का नजारा देख लोग चौंक गए। घर के अंदर कमरे में बेड पर मां एवं बेटे का शव पड़ा था। शवों को देखकर पुलिस का अंदाजा है कि ये 3-4 दिन पुराना है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं पति का कोई सुराग नहीं है।

सीएसपी हिमसागर सिदार ने बताया कि पड़ोस के लोगों द्वारा मकान से दुर्गंध आने की शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घर को खुलवाया गया। कमरे में एक महिला व बच्चे का शव मिला है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने अमिताभ राय की खोजबीन के लिए एक टीम का गठन किया है तथा आसपास के सभी पुलिस थानों में इसकी सूचना दी गई है।

यह भी पढ़ें :  जवान की मौजूदगी पर सीबीआई अफसरों ने जताया खेद... पीड़ितों का बयान लिए बिना वापस लौटी टीम, अब अगस्त में होंगे बयान

मौके से मिला लेटर

पुलिस को अमिताभ राय के मकान से एक पत्र भी बरामद हुआ है। जिसमें अमिताभ राय के हवाले से यह लिखा गया है कि, ‘मैं अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर स्वयं आत्महत्या करने जा रहा हूं।’ पुलिस ने लापता अमिताभ राय की तलाश तेज कर दी है।

– File Photo

बताया जा रहा है कि पेशे से एकाउंटेंट अमिताभ राय ने करकापाल निवासी चमेली (अनु राय) से करीब 14 साल पहले प्रेम विवाह किया था। दोनों का 10 साल का एक बेटा था।

यह भी पढ़ें :  इधर हो रही थी वोटिंग, उधर नक्सलियों ने युवक की कर दी हत्या... परिजनों को दी इस बात की धमकी !

चमेली के माता-पिता का कहना है कि दोनों के बीच अक्सर कहासुनी हो जाती थी, लेकिन इतनी बड़ी घटना होगी इसका उन्हें गुमान नहीं था। चमेली के परिजनों ने अमिताभ राय पर मां-बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है।

पहले भी चर्चा में था ये मामला

बता दें कि कुछ साल पहले भी अमिताभ राय से जुड़ा एक मामला चर्चा में रहा। उस वक्त अमिताभ राय की मोटर साइकिल रायपुर रोड में इंद्रावती नदी के पुल पर संदिग्ध अवस्था में मिली थी। वहीं करीब एक हफ्ते तक गायब रहने के बाद वे अचानक प्रकट हो गये थे।