भोपालपटनम में अंतरराज्यीय क्रिकेट स्पर्धा शुरू, मिनी और इंडोर स्टेडियम की मांग पर MLA ने भरी हामी

96

भोपालपटनम में अंतरराज्यीय क्रिकेट स्पर्धा शुरू, मिनी और इंडोर स्टेडियम की मांग पर MLA ने भरी हामी

पंकज दाउद @ बीजापुर। बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक विक्रम शाह मण्डावी ने भोपालपटनम में इंडोर स्टेडियम एवं क्रिकेट के लिए मिनी स्टेडियम की मांग पर अपनी ओर से हामी भर दी है। उन्होंने कहा कि स्पर्धा के समापन समारोह में सांसद दीपक बैज और मंत्री कवासी लखमा को इस मांग से अवगत कराया जाएगा।

विधायक विक्रम मण्डावी ने शुक्रवार को भोपालपटनम में कृष्णा पामभोई क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित अंतरराज्यीय स्पर्धा का उदघाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यहां सालों से क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन होता आया है। छह साल से बंद स्पर्धा को शुरू करने क्लब के सदस्यों ने उनसे मुलाकात की और फिर इस स्पर्धा को फिर से शुरू किया गया।

विधायक मण्डावी ने कहा कि इस स्पर्धा के कारण पूरे संभाग में भोपालपटनम का नाम रौशन हुआ है। इसे जारी रखने हर संभव मदद वे करेंगे।

इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी ने कहा कि अपरिहार्य कारणों से छह साल तक स्पर्धा का आयोजन नहीं हो सका। इस साल विधायक के सहयोग से टूर्नामेंट को फिर से शुरू किया जा रहा है। भोपालपटनम में प्रतिभावान खिलाड़ियों की कमी नहीें है लेकिन सुविधा की कमी है। उन्होंने मिनी एवं इडोर स्टेडियम की मांग की। कार्यक्रम का संचालन मकबूल अहमद ने किया।

यह भी पढ़ें :  बंद में नक्सली कोहराम: सरपंच पति का गला रेता, JCB को फूंक डाला

इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष कामेश्वर गौतम, प्रदेश कांग्रेस सचिव अजय सिंह, जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालू राठौर, सरिता चापा, निर्मला मरपल्ली, रमेश पामभोई, बब्बू राठी, श्याम कोण्ड्रा, ए रवि, कुशाल खान एवं अन्य नेता व अधिकारी मौजूद थे। इस अवसर पर गीदम के पूर्व क्रिकेटर संजय ठाकुर का सम्मान किया गया। पहला मैच दुर्ग एवं राजमहेन्द्री के बीच खेला गया।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  नक्सलियों पर टूटा कोरोना का कहर! पुलिस का दावा- कई माओवादी लीडर भी संक्रमित... SP ने की ये अपील!

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…