नक्सली वारदात के बाद पुसनार गांव में पुरूष नदारद, फोर्स पहुंची तो महिलाएं ही मिलीं… 4 ग्रामीणों की हत्या से दहशत में लोग

52

नक्सली वारदात के बाद पुसनार गांव में पुरूष नदारद, फोर्स पहुंची तो महिलाएं ही मिलीं… 4 ग्रामीणों की हत्या से दहशत में लोग

पंकज दाऊद @ बीजापुर। यहां से 40 किमी दूर पुसनार और मेटापाल में चार लोगों की हत्या के बाद इतनी दहशत है कि जब रविवार को गंगालूर से फोर्स गई तो पुसनार में कोई पुरूष नहीं मिला। पुसनार में दो सगे भाइयों के शव भी पुलिस इस वजह से नहीं ला सकी क्योंकि उनके परिजनों ने शव सुपुर्द करने से इंकार कर दिया।

– एक ग्रामीण का शव लेकर आई पुलिस (File Photo)

गंगालूर थाने से शनिवार को फोर्स पुसनार गई थी जहां से एक मृतक सन्नू पूनेम का शव पुलिस लेकर आई। रविवार को भी फोर्स पुसनार पहुंची तो गांव में दहशत का माहौल था। सन्नू के घर में तीन-चार लोग थे और पूरे गांव से पुरूष नदारद थे। वे जंगल की ओर चले गए थे।

यह भी पढ़ें :  प्रस्तावित पुल और कैम्प को ले छटपटाए नक्सली, दागे राॅकेट लांचर... SP ने कहा- कनेक्टिविटी पर ही रहेगा फोकस, एरिया नक्सल मुक्त करने हर संभव कोशिश

जवानों ने दो सगे भाइयों सन्नू धुरवा (35) एवं आयतू धुरवा (22) के शव उनके घर में मौजूद महिलाओं से मांगे लेकिन महिलाओं ने शवों को देने से इंकार कर दिया। दोनों के शवों को दफना दिया गया है।

Read More: सरंपच के दामाद समेत 4 लोगों की हत्या… 3 ग्रामीणों का सुराग नहीं, एक का शव लेकर आई पुलिस… 3 लाशों को सौंपने से ग्रामीणों ने किया इंकार

बता दें कि भारी बारिश के बीच दो नदियों को पार कर फोर्स पुसनार गई थी और इसी वजह से जवान मेटापाल नहीं जा सके। वहां के एक व्यक्ति नंगा कुंजाम की भी नक्सलियों ने हत्या कर दी। फोर्स को शव लिए बगैर लौटना पड़ा। सुरक्षा बल देर रात गंगालूर लौटी।

यह भी पढ़ें :  आधी बारिश से पूरी फसल लेने की आस, पिछले साल के मुकाबले 658 मिमी कम हुई बरसात

ज्ञात हो कि नक्सलियों ने शुक्रवार को जनअदालत लगाकर मेटापाल के एक ग्रामीण और पुसनार के तीन लोगों की हत्या कर दी थी। अब तक पुलिस पुसनार से सन्नू पूनेम के शव को लेकर ही आ सकी। इसे पीएम के बाद उनके परिजनोें के सुपूर्द कर दिया गया।

Read More:  ‘मांई दंतेश्वरी’ के नाम से पहचाना जाएगा जगदलपुर का एयरपोर्ट, CM भूपेश बघेल ने दी सहमति

बताया गया है कि नक्सली वारदात के दो मामले अब तक दर्ज किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक इस वारदात में गंगालूर एरिया कमेटी का हाथ है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  शराब दुकान में बेकाबू हुई भीड़ तो पुलिस ने बरसाई लाठी