ग्रामीण की हत्या व अपहरण में शामिल नक्सली गिरफ्तार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

34
Naxalite arrested for killing and kidnapping villager

ग्रामीण की हत्या व अपहरण में शामिल नक्सली गिरफ्तार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ की बीजापुर पुलिस को नक्सल अभियान में बुधवार को सफलता मिली है। जिला पुलिस बल की टीम ने भैरमगढ़ इलाके से एक नक्सली को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया माओवादी हत्या व अपहरण का आरोपी बताया जा रहा है।

Naxalite arrested for killing and kidnapping villager

जानकारी के मुताबिक, जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम टिंडोड़ी से पुलिस की टीम ने नक्सली को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम मसराम भोगामी (उम्र 27 वर्ष) बताया गया है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ के नए जिलों में 1100 पदों की स्वीकृति, नई तहसीलों में भी होगी भर्ती

Read More:

 

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किया गया नक्सली 15 मई 2018 को ग्राम टिंडोड़ी निवासी ग्रामीण लक्ष्मण पोयाम के अपहरण व हत्या की घटना में शामिल था। ग्रामीण को नक्सलियों द्वारा घर से अगवा किया गया था फिर इसकी हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें :  कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने लिफ्ट एरिगेशन प्रोजेक्ट का किया निरीक्षण, समूह जल प्रदाय योजना को शीघ्र पूरा करने अधिकारियों को दिए निर्देश

Read More:

 

बता दें कि पुलिस के हत्थे चढ़े नक्सली मसराम भोगामी के विरूद्ध थाना भैरमगढ़ में एक स्थाई वारंट भी लंबित था। बुधवार को गिरफ्तारी के बाद नक्सली को बीजापुर न्यायालय में पेश किया गया।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल के पिता आगरा से गिरफ्तार... न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल, आपत्तिजनक बयान मामले में दर्ज हुई थी FIR