नक्सलियों ने RSS कार्यकर्ता को उतारा मौत के घाट…मुखबिरी के शक में दिया वारदात को अंजाम

25
Naxalites killed RSS worker

कबीर दास @ पखांजुर। दुर्गुकोंदल थाना से 12 किलोमीटर दूर कोंडे गांव में नक्सलियों ने एक ग्रामीण को मुखबिरी के शक में मौत के घाट उतार दिया। घटना बीती रात की है। घटना स्थल पर माओवादियों ने पर्चे भी फेंके हैं जिसमें मृतक को पुलिस का मुखबिर बताया गया है।

यह भी पढ़ें : नक्सलियों ने पर्चे फेंक सुनाया फरमान, इस विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को सजा देने का किया ऐलान… जानिए पूरा मामला !

मृतक ग्रामीण का नाम दादु सिंह कोरेटी बताया जा रहा है। वह आसएसएस कार्यकर्ता के तौर पर कार्य कर रहा था। नक्सलियों ने पर्चे में लिखा है कि आरएसएस से जुड़कर जनविरोधी कार्य करने की वजह से उसकी हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें :  सर्च ऑपरेशन पर निकले जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंग…सुरक्षा बलों की इंटर स्टेट ज्वॉइंट टीम ने मौके से बरामद किया विस्फोटक व अन्य सामान

यह भी पढ़ें : पोटा केबिन की छात्रा गर्भवती..! बलात्कार के आरोपी युवक की तलाश में जुटी पुलिस, पढ़िए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक कोंडे गांव में मंगलवार की देर रात अचानक बंदूकधारी नक्सली पहुंचे और ग्रामीण दादूराम कोरेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। दादूराम की पत्नी गांव के अस्पताल में ही नर्स है। घटना के बाद शव के पास नक्सलियों ने बड़ी मात्रा में पर्चे भी फेंके हैं।

Naxalites killed RSS worker

घटना की सूचना मिलने पर दुर्गुकोंदल पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एक दिन पहले कोयलीबेड़ा इलाके में भी नक्सलियों ने एक युवक की हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें :  PCC चीफ मोहन मरकाम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

यह भी पढ़ें: फर्जी नक्सली बनकर बस में आगजनी व लूटपाट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार… सस्पेंड आरक्षक और दो जवानों ने मिलकर दिया था वारदात को अंजाम, एक आरोपी फरार

ग्राम जुंगड़ा निवासी 28 वर्षीय युवक श्यामनाथ आंचला के घर नक्सली पहुंचे और जंगलों में लेकर चले गए। इसके बाद जंगल में जनअदालत लगाकर नक्सलियों ने युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। रावघाट एरिया कमेटी ने युवक की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए मृतक को पुलिस का मुखबिर बताया है।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में कोरोना ब्लास्ट: एक दिन में मिले 27 पॉजिटिव मरीज, मचा हड़कंप !

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….