रेलवे ट्रैक पर औंधे मुंह पड़ी मिली युवती की लाश… हादसा, हत्या या खुदकुशी ? जांच में जुटी पुलिस

2450

रेलवे ट्रैक पर औंधे मुंह पड़ी मिली युवती की लाश… हादसा, हत्या या खुदकुशी ? जांच में जुटी पुलिस

जगदलपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में रेलवे ट्रैक पर एक युवती की लाश मिलने से सनसनी मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

– रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से सनसनी मच गई।          File Photo

जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह मारेंगा के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवती का शव औंधे मुंह पड़ा मिला। रेल की पटरी पर शव मिलने की सूचना मिलने ही घटना स्थल पर आसपास के लोगों का हुजूम जुटने लगा।

यह भी पढ़ें :  सब स्टेशन बना पर सालभर बाद भी खड़े नहीं हो सके टाॅवर...बारसूर से धनोरा तक बिछानी है ईएचटी लाइन, 87 में से 15 किमी ही खींची गई तार

ट्रेन के ड्राइवर ने दी जानकारी

परपा थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा ने घटना की पुष्टि करते बताया कि किरन्दुल से जगदलपुर आ रही ट्रेन के ड्राइवर ने सुबह 4 बजे मारेंगा के रेलवे ट्रैक में युवती के शव को देखने की सूचना अपने अधिकारियों को फोन पर दी। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस जब मौके पर पहुँची तो रेलवे ट्रैक पर युवती का शव औंधे मुँह पड़ा था। महिला की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। हालांकि, अभी शव की शिनाख्त नहीं की जा सकी है।

यह भी पढ़ें :  पामेड़ इलाके में हुई पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में CRPF का जवान शहीद, इलाज के दौरान तोड़ा दम

पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। वहीं शव की शिनाख्ति के लिए पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों को इसकी सूचना दी है।

हादसा, हत्या या खुदकुशी..!

रेलवे ट्रेक पर युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हुआ है कि युवती ट्रेन हादसे का शिकार हुई है या फिर आत्महत्या का यह मामला है। कहीं युवती की हत्या तो नहीं की गई…? यह भी जांच का विषय है। बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :  'कलेक्टर साहब! मेरी शादी करवा दो'... जनदर्शन में फरियाद लेकर पहुंचा युवक, अर्जी देख चौंके अफसर