बीजापुर में मिले कोरोना के 11 पाॅजीटिव मरीज, CRPF के 9 जवान और भोपालपटनम में मिले 2 संक्रमित

132

बीजापुर में मिले कोरोना के 11 पाॅजीटिव मरीज, CRPF के 9 जवान और भोपालपटनम में मिले 2 संक्रमित

पंकज दाऊद @ बीजापुर। जिले में रविवार की रात 11 लोगों के कोरोना पाॅजीटिव होने की पुष्टि हुई और इनमें 9 जवान सीआरपीएफ के चिन्नाकोड़ेपाल कैंप के हैं जबकि दो अन्य पाॅजीटिव केस भोपालपटनम ब्लाॅक से आए हैं।

सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि रविवार की रात सैंपल की रिपोर्ट आई। सीआरपीएफ के 9 जवान पाॅजीटिव पाए गए। इधर भोपालपटनम एवं गोटाईगुड़ा में एक-एक संक्रमित मिले। उन्होंने बताया कि एक मरीज गोटाईगुड़ा का है और व कुछ दिनों पहले तेलंगाना के चिन्नूर गांव गया था।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर सूमो वाहन उड़ाया, दो ग्रामीण घायल

Read More: 

 

भोपालपटनम के बाजारपारा का रहने वाला संक्रमित भी तेलंगाना गया था। चार दिन पहले दोनों के संेपल भेजे गए थे और उन्हें होम क्वारेंटाइन पर रखा गया था। रिपोर्ट आते ही दोनों मरीजों को कोविड हाॅस्पिटल लाया गया।बाजारपारा एवं गोटाईगुड़ा को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  सुकमा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 600 नग कारतूस के साथ 4 नक्सली सप्लायर को किया गिरफ्तार

Read More: 

सीएमएचओ डॉ पुजारी ने बताया कि जिले में अब तक 78 केस सामने आए। कुछ मरीज ठीक हुए। अभी कोविड हाॅस्पिटल में रखे गए 14 अन्य मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्हें मंगलवार को छुट्टी दे दी जाएगी।

4100 सेंपल भेजे गए

सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि अब तक इस जिले से करीब 4100 सेंपल भेजे गए हैं। अभी करीब 800 सेंपल की रिपोर्ट नहीं आई है। अब तक 13000 लोग क्वारेंटाइन पर रखे गए थे। दीगर राज्यों एवं छग के रेड जोन से आने वाले सभी लोगों को क्वारेंटाइन किया जा रहा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  BIG BREAKING: सुकमा नक्सली हमले में 17 जवान शहीद, AK 47 व UBGL समेत 15 हथियार भी लूटकर ले गए नक्सली