बीजापुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, CRPF के डिप्टी कमांडेंट समेत 4 जवान घायल

2754
- सांकेतिक तस्वीर

बीजापुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, CRPF के डिप्टी कमांडेंट समेत 4 जवान घायल

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने सुरक्षा बल के जवानों को एक बार फिर निशाना बनाते हुए आईईडी ब्लॉस्ट किया है। इस घटना में सीआरपीएफ के 4 जवान घायल हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, बीजापुर के मोदकपाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत सीआरपीएफ 153 बटालियन कैम्प चिन्ना कोडे़पाल से जवानों का दल मंगलवार को एरिया डॉमिनेशन के लिए निकला था। इसी दौरान दोपहर करीब 3 बजे मुरकीनार रोड पर नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया।

यह भी पढ़ें :  DD न्यूज की टीम पर हमले में शामिल 2 लाख के इनामी नक्सली ने किया सरेंडर, कलेक्टर-एसपी के समक्ष हिंसा का मार्ग छोड़ने का लिया प्रण

बारूदी विस्फोट की चपेट में आने से सीआरपीएफ के 4 जवान घायल हुए हैं, जिन्हें घटना के फौरन बाद बीजापुर के जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। घायलों में डिप्टी कमांडेंट पलवान कुमार बिस्वास, एएसआई सदाशिव यादव, हेड कांस्टेबल राजीव रंजन और कांस्टेबल ओम प्रकाश शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने सीआरपीएफ कैम्प के समीप T पॉइंट से 100 मीटर अंदर जंगल में ब्लास्ट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है। आईईडी ब्लास्ट की घटना में घायल सभी जवान खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  सचिन के बाद अब सीएम भूपेश बघेल ने मड्डाराम के हौसले को किया सलाम, ट्वीट कर कही ये बात!