पिछड़े समाज को पहली बार मिला प्रतिनिधित्व, कलार समाज ने इसे गौरव बताया

63

पिछड़े समाज को पहली बार मिला प्रतिनिधित्व, कलार समाज ने इसे गौरव बताया

पंकज दाउद @ बीजापुर। कलार समाज ने जिला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी को छग कृषक कल्याण परिषद का सदस्य बनाए जाने पर इसे गौरव की बात कहा है। समाज ने कहा है कि पिछड़े इलाके और समाज को प्रतिनिधित्व दिया जाना अच्छी बात है।

– बसंत ताटी एवं अजय सिंह का कलार समाज ने किया स्वागत।

यहां गोण्डवाना भवन में समाज की ओर से कृषक कल्याण परिषद के सदस्य बसंत ताटी एवं युवा आयोग के सदस्य अजय सिंह का शाल एवं श्रीफल भेंट कर सम्मान किया। इस मौके पर बसंत ताटी ने कहा कि भूपेश सरकार ने भोपालपटनम सरीखे पिछडे़ इलाके और समाज से उनका मनोनयन राज्य स्तर पर किया।

यह भी पढ़ें :  डाॅक्टर की मौत से धरती के भगवानों में खौफ, जांच के लिए भेजा गया सेंपल

इसके लिए वे आभारी हैं और राज्य सरकार की मंशा इससे साफ हो जाती है कि कांग्रेस पिछड़े इलाकों के विकास के लिए कितनी जागरूक है। उन्होंने कहा कि वे इलाके के किसानों की बेहतरी के लिए हमेशा काम करते रहेंगे।

छग युवा आयोग के सदस्य अजय सिंह ने कहा कि बसंत ताटी का मनोनयन ना केवल इस इलाके, बल्कि समाज के लिए गौरव की बात है। अजय सिंह ने युवाओं के बहुमुखी विकास के लिए काम करने का संकल्प लेते कहा कि भूपेश सरकार को युवाओं की फिक्र है। उन्होंने युवा आयोग में उनके मनोनयन के लिए राज्य सरकार का आभार माना।

यह भी पढ़ें :  ये कर्जमाफी का असर है या फिर सपोर्ट प्राइज का जादू ! इस जिले में 34 फीसदी बढ़ी धान बीज की खपत... पढि़ए ये खबर...

जिला पंचायत एवं बविप्रा की सदस्य नीना रावतिया उद्दे ने कलार समाज की सामाजिक गतिविधियों की तारीफ करते कहा कि पहली बार समाज को छग स्तर पर जिले से प्रतिनिधित्व दिया गया है। पिछड़े वर्ग के उत्थान के लिए कांग्रेस की सोच का ये नतीजा है।

Read More:

 

इस अवसर पर जिला मुख्यालय में समाज के भवन के निर्माण को लेकर भी चर्चा हुई। इस बारे में सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात करने का निर्णय भी लिया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियम थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता डी रमन्ना राव ने की।

यह भी पढ़ें :  कोरापुट व गीदम हमले में शामिल नक्सली कमांडर समेत 6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, बीजापुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

सभा में मुख्य रूप से पालिका अध्यक्ष बेनहूर रावतिया, कांग्रेस जिला अध्यक्ष लालू राठौर, समाज के आरएन ताटी, गट्टू सुधाकर, एम वेंकटेश्वर, मारके लक्ष्मीनारायण, विलास राव ताटी, सत्यसागर, के नितीन, के श्याम, ताटी नारायण एवं अन्य मौजूद थे।