CRPF कैम्प में ​हादसा, एक्सिडेंटल फायर में गंभीर रूप से जख्मी हुआ जवान… घायल जवान को चौपर से रायपुर किया जा रहा रेफर

52
CRPF Constable seriously injured in accidental fire

सुकमा/दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दक्षिण बस्तर के सुकमा जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां सुरक्षा बल का एक जवान एक्सिडेंटल फायर में गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना कोंटा की है। जख्मी जवान को हेलीकॉप्टर की मदद से रायपुर रेफर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : पेड़ पर लटकी मिली आरक्षक की लाश, 15 दिन से ड्यूटी से नदारद था जवान

खबर बस्तर को मिली शुरूआती जानकारी के मुताबिक कोंटा स्थित सीआरपीएफ 217 बटालियन कैम्प में यह हादसा हुआ है। गुरूवार की सुबह डेमो प्रैक्टिस के दौरान सीआरपीएफ जवान नीलू डेल बेहरा के रायफल से अचानक फायर हो गया।

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन में तेलंगाना से पैदल चलकर छग पहुंचे 170 मजदूर... सभी को होम क्वॉरंटीन में रखा गया, स्वास्थ्य विभाग कर रही निगरानी

CRPF Constable seriously injured in accidental fire

यह भी पढ़ें : नक्सलियों ने पर्चे फेंक सुनाया फरमान, इस विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को सजा देने का किया ऐलान… जानिए पूरा मामला !

इस घटना में गंभीर रूप से घायल आरक्षक को प्राथमिक उपचार के लिए कोंटा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जवान की गंभीर स्थिति के मद्देनजर उसे रायपुर रेफर किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक हेलीकॉप्टर कोंटा पहुंच चुकी है और जवान को रेफर करने की तैयारियां की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  सड़े धान की खरीदी, 31 जनवरी के बाद भी आवक… भाजपा ने लैम्पस मैनेजर के खिलाफ  खोला मोर्चा, कार्रवाई की मांग

Read More :  जब कलेक्टर ने SP को दी पटखनी तो देखते रह गए लोग… कबड्‌डी के मैदान में दिखा IAS और IPS के बीच रोचक मुकाबला !

आपको बता दें कि आज सीएम भूपेश बघेल का सुकमा प्रवास है। इससे पहले हुई इस घटना से सनसनी मच गई है। वहीं तमाम पुलिस अफसर भी सीएम ड्यूटी में हैं, लिहाजा घटना के बारे में फिलहाल विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है।

यह भी पढ़ें :  सरपंच संघ ने डिप्टी कलेक्टर को CEO पद से हटाने सौंपा ज्ञापन, कहा- ऐसे अधिकारी के साथ नही कर सकते काम… तो जनपद सीईओ बोले, आरोप बेबुनियाद !

Note: इस बारे में अधिक जानकारी मिलने पर खबर को अपडेट किया जाएगा…

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….