कोतवाली के सामने से JCB गायब ! जिले में चोरी का ऐसा पहला केस

2184

कोतवाली के सामने से JCB गायब ! जिले में चोरी का ऐसा पहला केस

पंकज दाऊद @ बीजापुर। कोतवाली के सामने सोमवार की रात को रखी एक जेसीबी ही चोरी हो गई और अब तक इसका कोई सुराग पुलिस को नहीं लगा है। मालिक के यहां नहीं रहने से अब तक एफआईआर भी नहीं हो पाई है।

सूत्रों के मुताबिक आपरेटर साहिल हेमला ने सोमवार की रात कोतवाली के सामने मेन रोड पर जेसीबी छोड़ दी और चाबी लेकर घर सोने चला गया। मंगलवार की सुबह जब वह पहुंचा तो जेसीबी वहां से गायब थी।

यह भी पढ़ें :  बस्तर संभाग के 4 जिलों में तेंदूपत्ता संग्राहकों को होगा नगद भुगतान, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश
– जेसीबी (फाइल फोटो)

बताया जाता है कि मालिक के. रामकृष्णा ने दो माह पहले ही जेसीबी 35 लाख रूपए में खरीदी थी। के रामकृष्णा का अभी विशाखापटनम के पिनाकी हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा है। वे बीजापुर मेन रोड के ही निवासी हैं।

चोरी की रिपोर्ट उनके आने के बाद ही दर्ज हो पाएगी। फिलहाल पुलिस ने आपरेटर से थोड़ी पूछताछ की। टीआई शशिकांत भारद्वाज ने बताया कि आपरेटर के मुताबिक जेसीबी में दूसरी जेसीबी की चाबी भी लगाई जा सकती है।

यह भी पढ़ें :  थाने में ही भिड़ गए सब इंस्पेक्टर और ASI, एसपी ने दोनों को किया लाइन अटैच... जानिए किस बात पर आई मारपीट की नौबत!

मेन रोड के सीसीटीवी कैमरे खराब

पत्रकारों से चर्चा में एसएसपी कमलोचन कश्यप ने बताया कि मेन रोड के कुछ सीसीटीवी कैमरे खराब हैं। इन्हें सुधार लिया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक 2017-18 में मेन रोड में 59 कैमरे लगाए गए थे। इनमें से अभी कुछ कैमरे काम कर रहे थे।

– नगर में लगे सीसी टीवी कैमरे खराब।

बताया गया है कि इसकी मरम्मत एवं देखरेख का खर्च जिला प्रशासन की ओर से मिलता है। दो माह से कई कैमरे काम नहीं कर रहे हैं। जिला प्रशासन की ओर से राशि मिलने पर ही कैमरों की मरम्मत की जाएगी।

यह भी पढ़ें :  नक्सल मोर्चे पर अदम्य साहस दिखाने वाले 99 पुलिसकर्मी हुए पदोन्नत…. SI, ASI समेत इन पदों पर हुआ प्रमोशन