गरीब और बेरोजगार युवाओं से मिल सकते हैं राहुल गांधी… यूथ कांग्रेस प्रवास की तैयारी में जुटा

53

गरीब और बेरोजगार युवाओं से मिल सकते हैं राहुल गांधी… यूथ कांग्रेस प्रवास की तैयारी में जुटा

पंकज दाउद @ बीजापुर। राहुल गांधी अपने प्रस्तावित बीजापुर प्रवास के दौरान जिले में गुरबत की जिंदगी गुजर बसर कर रहे बेरोजगार युवाओं से मिल सकते हैं। ऐसी तैयारी यूथ कांग्रेस ने कर रखी है।

यहां जिले के प्रभारी मो जावेद खान, सह प्रभारी बोधन देवांगन एवं यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष एजाज सिद्दिकी ने पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा में बताया कि राहुल गांधी के यहां प्रस्तावित प्रवास को लेकर तैयारी की जा रही है। इसके लिए जिला एवं ब्लाॅक स्तर पर संगठन की बैठक हो रही है। सभी को जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

यह भी पढ़ें :  सुकमा जिला हॉस्पिटल में सोनोग्राफी सेवा शुरू, गर्भवती महिलाओं को अब भटकना नहीं पड़ेगा

Read More:

भूपेश सरकार की योजनाओं को लोगों को बताने कार्यकर्ताओं से कहा जा रहा है। यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष एजाज सिद्दिकी ने कहा कि युवाओं को कांग्रेस सरकार की योजनाओं के बारे में बताया जा रहा है। तंगहाली के दौर से गुजर रहे बेरोजगार युवाओं से राहुल गांधी को मिलाने की यूथ कांग्रेस की योजना है। ऐसे युवा सीधे राहूल गांधी से बात कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें :  बर्ड फ्लू से नहीं, फुड पाइजनिंग से कॉमन मैना की मौत… महाराष्ट्र बॉर्डर से अब भी पोल्ट्री उत्पादों की आवक पर बैन

यूथ कांग्रेस के प्रदेश संयुक्त सचिव जावेद खान ने कहा कि संगठन की पहले वर्चुअल बैठक हो रही थी लेकिन अब प्रदेश में कोरोना के केस कम होने पर नेताओं ने दौरा शुरू किया है।

भूपेश सरकार के कार्यकाल की उपलब्धि को लेकर कार्यकर्ताओं से लोगों के बीच जाने कहा जा रहा है। पत्रवार्ता के दौरान यूथ कांग्रेस के लक्ष्मण कड़ती, अभिषेक सिंह, सदाशिव राना एवं अन्य मौजूद थे।

गलतबयानी पर मांगें माफी- जावेद

यह भी पढ़ें :  मुठभेड़ में मारा गया 5 लाख का इनामी नक्सली‚ DRG जवानों को मिली सफलता

संभाग मुख्यालय में भाजपा के चिंतन शिविर में सीएम और केबिनेट पर थूकने के बयान की निंदा करंते जिला प्रभारी जावेद खान ने कहा कि ये बहुत ही निंदनीय है। सीएम और केबिनेट के सदस्यों को जनता ने चुना है। ये छग की जनता का अपमान है। इस गलतबयानी पर भाजपा की छग प्रभारी को माफी मांगनी चाहिए, नहीं तो यूथ कांग्रेस उनके छग प्रवास पर जबरदस्त विरोध करेगी।

Watch This VIDEO